बीजेपी नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव
बीजेपी नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव Social Media
मध्य प्रदेश

झाबुआः बीजेपी नेता ने दिया विवादित बयान, FIR दर्ज

Deepika Pal

राज एक्सप्रेसः मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने झाबुआ सीट के लिए होने वाले विधानसभा उपचुनाव को भारत-पाकिस्तान चुनाव बताते हुए विवादित बयान दिया, उनपर एफआईआर दर्ज की है।

"यह किसी दो पार्टी का चुनाव नहीं होना बताया":

श्री भार्गव ने कहा कि, "यह चुनाव भारत-पाकिस्तान के चुनाव की तरह है जिसमें भानू भूरिया हिंदुस्तान का प्रतिनिधित्व करते है तो कांतिलाल भूरिया पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करते हैं।

आगे अपने बयान को बढ़ाते हुए कहा- इसलिए मैं आपसे कहना चाहता हूं कि आप हाथ उठा कर बताइए कि आप आप हिंदुस्तान के साथ जुड़ेगे या पाकिस्तान के साथ।

बता दे कि झाबुआ की विधानसभा सीट पर उम्मीदवार के रुप में भाजपा से भानू भूरिया और कांग्रेस से कांतिलाल भूरिया नामाकंन भर रहे है।

सभा को संबोधित करते हुए भार्गव

विवादित बयान पर कांग्रेस ने की चुनाव आयोग से शिकायतः

श्री भार्गव के इस विवादित बयान से विपक्ष (कांग्रेस) में हड़कंप मच गया जिसकी शिकायत चुनाव आयोग से करते हुए इस मामले को चुनाव की आचार संहिता का उल्लंघन करना बताया और नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

मामले पर सफाई देते हुए भार्गव ने इसे एक विचारधारा का होना बतायाः

यह बयान भाजपा के उम्मीदवार भानू भूरिया की नामांकन रैली और प्रचार-प्रसार के दौरान दिया गया, बढ़ते बवाल और हड़कंप को देखते हुए श्री भार्गव ने इसे विचारधारा के आशय में लेते हुए कहा कि पाकिस्तान हमेशा लड़ाई और आतंकवाद की बात करता है जिसका समर्थन विपक्ष के द्वारा किया जाता है इसलिए मैने यह बात की।

झाबुआ की विधानसभा सीट पर सही उम्मीदवार कौन होगा वह तो आगामी चुनाव और चुनाव परिणाम ही बताएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT