Jhabua: बस और ट्रक की हुई भीषण टक्कर
Jhabua: बस और ट्रक की हुई भीषण टक्कर Social Media
मध्य प्रदेश

Jhabua: बस और ट्रक की हुई भीषण टक्कर, हादसे में 3 लोगों की मौत

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • हादसे का मामला एमपी के झाबुआ से सामने आया है

  • झाबुआ में बस और ट्रक की हुई जोरदार टक्कर

  • हादसे में 3 लोगों की हुई मौत वहीं, कई घायल

  • भीषण दुर्घटना होते ही वहां मच गई चीख-पुकार

  • घटना की सूचना लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची

झाबुआ, मध्यप्रदेश। प्रदेश में लगातार सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, जिसके चलते एक और भीषण सड़क हादसे (Road Accident) का ताजा मामला सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक झाबुआ में बस और ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हुई।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

हादसे का मामला मध्यप्रदेश के झाबुआ का, बता दें कि गुरुवार सुबह थांदला-बदनावर राजकीय मार्ग पर श्रमिक व अन्य यात्रियों को लेकर गुजरात जा रही स्लिपर बस मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रक में जा घुंसी, बस की ट्रक से भिड़ंत होते ही हर तरफ लोगों की चीख-पुकार मच गई। भिड़ंत इतनी खतरनाक थी कि इस दर्दनाक हादसे 3 की मौत हो गई वहीं, 50 से अधिक यात्री घायल हो गए, किसी को सिर में गंभीर चोट आई तो किसी का हाथ व पैर फ्रैक्चर हो गया।

पेटलावद पुलिस और थांदला पुलिस मौके पर पहुंची :

इस भीषण हादसे की जानकारी मिलते ही पेटलावद पुलिस और थांदला पुलिस पहुंची, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाल लिया। वहीं, गंभीर घायलों को बस में से निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पेटलावद, थांदला और जिला अस्पताल झाबुआ पहुंचाया गया।

जहां महामारी कोरोना वायरस का कहर सभी के लिए मुसीबत बना हुआ है वहीं, इस बीच मध्यप्रदेश में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है एक के बाद एक हो रहे सड़क हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- अनियंत्रित होकर पलटी बस, हादसे में 2 की दर्दनाक मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT