रक्षाबंधन के दिन महिला को निर्वस्त्र कर लाठी-डंडे से पीटा
रक्षाबंधन के दिन महिला को निर्वस्त्र कर लाठी-डंडे से पीटा Social Media
मध्य प्रदेश

रक्षाबंधन के दिन महिला को निर्वस्त्र कर लाठी-डंडे से पीटा, मामले पर कांग्रेस ने सरकार को घेरा

Priyanka Yadav

झाबुआ, मध्यप्रदेश। भाई-बहन के प्रेम का प्रतीक रक्षाबंधन का त्यौहार इस बार भद्रा के चलते दो दिन मनाया जा रहा है, कुछ लोगों ने कल गुरुवार को रक्षाबंधन का त्योहार मनाया तो कुछ लोगों आज शुक्रवार को मनाएंगे। ऐसे में गुरुवार को मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले से रक्षाबंधन के दिन मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है।

रक्षाबंधन के दिन मानवता शर्मसार :

ये घटना झाबुआ जिले के रायपुरिया थाना क्षेत्र की है। यहां कुछ दबंगों ने आदिवासी महिला को जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाने की कोशिश की और महिला को निर्वस्त्र कर डंडे से पीटते रहे। दबंगों ने उसे लाठी-डंडे से भी पीटा। इस दौरान किसी ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस घटना में महिला व उसका पति गंभीर रूप से घायल :

वही यहां एक शख्स महिला को ले जाने का विरोध करता दिख रहा है। उसे भी आरोपी लाठी-डंडे से पीटते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह महिला का पति है। इस घटना में महिला व उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गए है। दोनों का इलाज चल रहा है। विवाद का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। आरोप है कि, दबंग महिला का अपहरण कर ले जा रहे थे। पुलिस के पहुंचने पर आरोपी फरार हो गए।

कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना

इस मामले को लेकर कांग्रेस ने मध्यप्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार पर जमकर निशाना साधा है। कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- मध्यप्रदेश के झाबुआ में रक्षाबंधन वाले दिन एक महिला के साथ इस तरह का व्यवहार बेहद शर्मनाक , मानवीयता व इंसानियत को तार-तार करने वाला… पता नहीं शिवराज सरकार में इस तरह का कृत्य करने वालों व क़ानून हाथ में लेने वालों के हौसले क्यों बुलंद है ?

नरेंद्र सलूजा ने भी किया ट्वीट:

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि, प्रदेश के झाबुआ में रक्षाबंधन वाले दिन एक महिला के साथ इस तरह का व्यवहार बेहद शर्मनाक, मानवीयता व इंसानियत को तार-तार कर देने वाला है। पता नहीं शिवराज सरकार में इस तरह का कृत्य करने वालों व कानून हाथ में लेने वालों के हौसले क्यों बुलंद हैं? इस पूरे मामले की जांच कर दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT