प्रेम-प्रसंग के शक में महिला को दी तालिबानी सजा
प्रेम-प्रसंग के शक में महिला को दी तालिबानी सजा Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

मानवीयता हुई शर्मसार : प्रेम-प्रसंग के शक में महिला को दी तालिबानी सजा

Author : Deepika Pal

झाबुआ, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना ने जहां हर तरफ चिंताजनक स्थिति पैदा कर दी है वहीं दूसरी तरफ अप्रत्याशित घटनाएं आए दिन सामने आती जा रही है इस बीच ही झाबुआ जिले से एक खबर सामने आई हैं जहां कथित प्रेम-प्रसंग के चलते एक महिला को तालिबानी सजा के तौर पर अपने पति को कंधे पर बैठाकर घुमाना पड़ा। वहीं गांव वालों द्वारा उसके थक जाने पर छड़ी से मारपीट भी की गई। मामले में कार्रवाई जारी है।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, बीते रविवार को पीड़ित महिला अपने पति और तीन बच्चों के साथ गुजरात से झाबुआ के छापरी रनवासा गांव में लौटी थी, जहां दोनों पति- पत्नी गुजरात में रहकर दिहाड़ी मजदूरी करते हैं। जिसमें पति को पीड़ित महिला पर शक था कि वह किसी और से प्रेम करती है। जिस पर परिवार के लोगों ने इसी शंका के आधार पर पीड़िता के साथ यह अमानवीयता की है।

7 लोगों पर किया मामला दर्ज

इस संबंध में, झाबुआ थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला के बयान के आधार पर 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जिले में यह पहला मामला नहीं है, जिसमें महिला के साथ इस प्रकार का अमानवीय व्यवहार हुआ है इससे पहले बीते डेढ़ महीने में यह दूसरा मामला है, जब किसी महिला को ऐसी सजा दी गई। फिलहाल मामले में जांच शुरू है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT