झाबुआ पुलिस अधीक्षक को पद से हटाया
झाबुआ पुलिस अधीक्षक को पद से हटाया Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज के निर्देश के बाद झाबुआ पुलिस अधीक्षक को पद से हटाया, जानिए वजह

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। झाबुआ पुलिस अधीक्षक का ऑडियो वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने बड़ी कार्रवाई की है। सीएम शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के बाद झाबुआ पुलिस अधीक्षक को पद से हटा दिया गया है। सोमवार को आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री ने सीएस और डीजीपी को निर्देश देते हुए झाबुआ एसपी अरविंद तिवारी को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए गए है।

जानिए क्या है वजह-

दरअसल, रविवार रात एक हॉस्टल में कुछ स्टूडेंट्स के बीच लड़ाई हो गई। स्टूडेंट्स इसकी शिकायत करने थाने पहुंचे, लेकिन झाबुआ पुलिस अधीक्षक ने उन्हें वापस हॉस्टल जाने के लिए कहा। स्टूडेंट्स का आरोप है कि, एसपी ने उनसे फोन पर अभद्रता की। मामला सामने आने के बाद एसपी को हटा दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक को पद से हटा दिया

झाबुआ एसपी पर गिरी गाज :

बता दें, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के बाद झाबुआ पुलिस अधीक्षक तिवारी को पद से हटा कर पुलिस मुख्यालय में नियुक्त कर दिया गया है।मिली जानकारी के अनुसार तिवारी को पुलिस मुख्यालय में सहायक पुलिस महानिरीक्षक के पद पर नियुक्त किया गया है। इस मामले में बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा था कि एसपी अशोभनीय भाषा में बात कर रहे हैं और उन्हें वहां से फौरन हटाया जाए।

ऑडियो हुआ था वायरल :

सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कथित तौर पर एसपी छात्र से दुर्व्यवहार करते हुए सुनाई दे रहे हैं। फोन पर एसपी की बदतमीजी की रिकॉर्डिंग सामने आने के बाद सीएम ने खुद इस मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी को तत्काल हटाने के निर्देश दिए है।

बताते चलें कि, MP में तबादलों का सिलसिला लगातार जारी हैं, बीते दिनों ही राज्य शासन ने डॉ. बीआर आंबेडकर सामाजिक विज्ञान विश्वविद्यालय की कुलपति आशा शुक्ला को हटा दिया था। वहीं डॉ. डी. के. शर्मा को डॉ. बीआर आंबेडकर सामाजिक विज्ञान विश्व विद्यालय इंदौर का नया कुलपति नियुक्त किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT