थाना खजूरी सड़क के आरक्षक जितेंद्र कौशल का निधन
थाना खजूरी सड़क के आरक्षक जितेंद्र कौशल का निधन Raj Express
मध्य प्रदेश

दुखद खबर : भोपाल थाना खजूरी सड़क के आरक्षक जितेंद्र कौशल का निधन

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां तेजी से कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से हाहाकार मचा हुआ है, वहीं दूसरी तरफ कोरोना संकटकाल के बीच मौत के मामले सामने आ रहे हैं। बता दें कि हाल में मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल थाना खजूरी सड़क के आरक्षक जितेंद्र कौशल का इलाज के दौरान दुःखद निधन हो गया है।

पिछले 10-12 दिनों से बीमार थे जितेंद्र कौशल :

बताते चलें कि प्रदेश की राजधानी भोपाल में थाना खजूरी सड़क के आरक्षक जितेंद्र कौशल का आज सुबह 9 बजे चिरायु में इलाज के दौरान दुखद निधन हो गया है। जानकारी के अनुसार थाना खजूरी सड़क के आरक्षक जितेंद्र कौशल पिछले 10-12 दिनों से बीमार थे, लेकिन आज थाना खजूरी सड़क के आरक्षक जितेंद्र ने चिरायु में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार भोपाल में थाना खजूरी सड़क आरक्षक 'जितेंद्र कौशल' अस्पताल टायफाइड का इलाज करवा रहे थे, वहीं कल चिरायु अस्पताल में भर्ती हुए थे, लेकिन उनकी बीमारी ज्यादा बढ़ गई थी। डॉक्टर ने बताया कि उनकी लंग्स में इंफेक्शन हो गया था वहीं जितेंद्र कौशल कोरोना रिपोर्ट भी आना अभी बाकि थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT