मप्र चुनाव रिजल्ट के पहले पटवारी ने भाजपा पर हमला बोला
मप्र चुनाव रिजल्ट के पहले पटवारी ने भाजपा पर हमला बोला Raj Express-RE
मध्य प्रदेश

इंदौर : मप्र चुनाव रिजल्ट के पहले पटवारी ने भाजपा पर हमला बोला

Author : Satish Dixit

इंदौर, मध्य प्रदेश। मप्र विधानसभा की सबसे हॉट कही जाने वाली सांवेर सीट पर मतगणना के एक दिन पहले फिर से कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने अपनी जीत का दावा करते हुए भाजपा पर हमला बोला है। पटवारी ने ट्वीट किया कि टूट कर बिखरने वाली है कमल के फूल की पंखुडियां, उन्हें कोई एग्जिट पोल नही बचा पाएंगे..। इंतजार कीजिये 10 नवंबर का, सारे पूर्वानुमान ध्वस्त हो जाएंगे। बता दें कि 3 नवंबर को सांवेर विधानसभा में उपचुनाव के लिए वोटिंग हुई थी। इस बार यहां पर 78 फीसदी लोगों ने मताधिकार का प्रयोग किया है। कांग्रेस यहां से 15 हजार से ज्यादा वोटों से जीत का दावा कर रही है तो भाजपा 5 हजार से अपनी जीत पक्की कह रही है। हालांकि आखिरी नतीजा तो मंगलवार को ही आएगा।

कांग्रेस का दावा 15 हजार से 'यादा वोटों से जीतेंगे: कांग्रेस का कहना है कि सांवेर क्षेत्र, कनाड़िया, कंपेल क्षेत्र के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में वोटिंग प्रतिशत बढ़ा। इसके अलावा कांग्रेस पाल कांकरिया, काजी पलासिया, किठोदा, हांसाखेड़ी, लसूडिय़ा परमार, टाकून, कमल्याखेड़ी, रामपिपल्या, सिलोटिया, व्यासखेड़ी, पार्नाड सहित अन्य क्षेत्रों से लगातार चुनाव जीतती आ रही है, उन क्षेत्रों में वोटिंग प्रतिशत बढ़ा। कांग्रेस नेताओं ने कहा यहां से हम लीड भी ज्यादा लेंगे। जिलाध्यक्ष सदाशिव यादव का दावा है कि कांग्रेस को जनता का हर जगह भरपूर समर्थन मिला। कांग्रेस सांवेर विधानसभा चुनाव 15 हजार से ज्यादा वोटों से जितेंगे। उन्होंने कहा कि शहरी और ग्रामीण दोनों वोटरों ने इस बार कांग्रेस का साथ दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT