जीतू पर हुई FIR पर कांग्रेसी लामबंद होकर पहुंचे डीआईजी ऑफिस
जीतू पर हुई FIR पर कांग्रेसी लामबंद होकर पहुंचे डीआईजी ऑफिस Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

जीतू पर हुई FIR पर कांग्रेसी लामबंद होकर पहुंचे डीआईजी ऑफिस,उठाई ये मांग

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में पीएम को लेकर जीतू पटवारी ने किया विवादित ट्वीट के मामले में बीजेपी ने शिकायत की थी। इस मामले में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी पर मामला दर्ज होने पर कांग्रेसी हुई उग्र, बता दें कि भाजपा नेताओं द्वारा पूर्व मंत्री जीतू पटवारी पर एफआईआर दर्ज करवाने के बाद गुस्साए कांग्रेसियों ने डीआईजी ऑफिस के पहुंचे और नारेबाजी की।

कांग्रेसी बड़ी संख्या में डीआईजी ऑफिस पहुँचे :

बता दें कि प्रधानमंत्री के फोटो से छेड़खानी मामला में कल जीतू पटवारी पर केस दर्ज हुआ था। इस मामले में कांग्रेसी बड़ी संख्या में डीआईजी ऑफिस पहुँचे और भाजपा सरकार व पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की है। कांग्रेस का आरोप है कि पुलिस प्रशासन ने भाजपा के दबाव मे आकार ये केस दर्ज किया है। इस मामले में उन्होंने भाजपा नेताओं पर केस दर्ज करने की मांग की है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया- इस मामले में डीआईजी से हमने भाजपा के 9 लोगों पर केस दर्ज करने की मांग की है। तीन दिन में जांच करके उन पर केस दर्ज करवाया जाए। वही मप्र कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी जी के समर्थन में कांग्रेस के वरिष्ट नेता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री सज्जन वर्मा जी का संदेश : जीतू पटवारी जी पर एफआईआर सच्चाई की आवाज दबाने की कोशिश है। कांग्रेस का एक एक कार्यकर्ता बीजेपी की इस अंधेरगर्दी का जवाब देगा।

जानिए क्या था मामला :

बता दें कि कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के एक ट्वीट को लेकर शनिवार शाम विवाद हो गया था जीतू पटवारी ने लिखा था कि देश की अर्थव्यवस्था, किसानों की गिरती आर्थिक स्थिति, नौकरी और बेरोजगारी जैसे विषय टीवी डिबेट के मुद्दे नहीं हैं, क्योंकि कटोरा लेकर चल देंगे जी। इसमें पटवारी ने कटोरे के साथ प्रधानमंत्री का फोटो लगाया था। इन मामले में विवाद बढ़ने के बाद देर रात पटवारी ने ट्वीट डिलीट कर दी थी। इस पर भाजपा की शिकायत पर पटवारी पर मामला दर्ज हुआ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT