Jitu Patwari Statement
Jitu Patwari Statement Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस पार्टी ने केंद्र में रहते हुए हर वादे को अक्षरशः पूर्ण किया- जीतू पटवारी

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • MP कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भाजपा पर कसा तंज

  • पटवारी बोले- जब से मोदी सरकार आई है तब से देश को सिर्फ गुमराह किया जा रहा

रतलाम, मध्यप्रदेश। रतलाम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बयान देते हुए कहा कि, कांग्रेस पार्टी ने केंद्र में रहते हुए हर वादे को अक्षरशः पूर्ण किया है लेकिन जब से मोदी सरकार आई है तब से देश को सिर्फ़ गुमराह किया जा रहा है, चाहे 2 करोड़ रोजगार का वादा हो, अच्छे दिन का वादा हो या मोदी की गारंटी हो, ये सभी चुनावी वादे बनकर रह गए है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि, भाजपा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गांरटी के नाम पर चुनाव लड़ती है, लेकिन एक भी गारंटी पूरी नहीं करती है। राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण ठुकराने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, न्यायालय के निर्देश पर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने राम मंदिर का ताला खुलवाया था। न्यायालय ने मंदिर बनाने का निर्देश दिया तो इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। कांग्रेस के लिए उच्चतम न्यायालय का निर्णय सर्वोपरि है और श्रीराम हमारे आराध्य है। आगे जीतू पटवारी ने कहा- प्रदेश की आर्थिक स्थिति खराब है। प्रदेश में दो माह में अपराध भी बढ़े है।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 6 मार्च को रतलाम आएगी: पटवारी

वही, आज जीतू पटवारी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओ की बैठक लेकर भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारियों के लिए निर्देश दिए। मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी आज कहा कि, वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा छह मार्च को रतलाम आएगी। गांधी छह मार्च को रतलाम की रतलाम ग्रामीण, शहर और सैलाना विधानसभा सीटों से गुजरेंगे और रोड शो करेंगे।

राहुल गांधी जी #BharatJodoNayaYatra लेकर रतलाम आ रहे है। उनके नेतृत्व में हम सभी मिलकर किसानों, युवाओं, महिलाओं के लिए न्याय की माँग करेंगे।
जीतू पटवारी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT