पूर्व मंत्री Jitu Patwari का बयान
पूर्व मंत्री Jitu Patwari का बयान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

पूर्व मंत्री Jitu Patwari का बयान- कमलनाथ के नेतृत्व में लड़ेंगे 2023 का चुनाव

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच भी राजनैतिक जगत में सरकार और विपक्ष के बीच किसी न किसी मुद्दे पर बहसबाजी का दौर जारी रहता है इस बीच ही अब प्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (Jitu Patwari) का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि कमलनाथ के नेतृत्व में 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

नाथ के नेतृत्व में होगा 2023 का चुनाव, पूर्व मंत्री ने किया दावा :

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी का एक बयान सामने आया है, बयान में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि कमलनाथ के नेतृत्व में 2023 का चुनाव लड़ा जाएगा, बता दें कि पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने दावा किया है कि 2023 के विधानसभा चुनाव में एमपी में कमलनाथ के नेतृत्व में चुनाव लड़कर 150 से 170 सीटें आएंगी, कमलनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे।

दिग्विजय से लेकर एक-एक कार्यकर्ता नाथ के नेतृत्व में लड़ेगा चुनाव: जीतू

कल मध्यप्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि दिग्विजय सिंह से लेकर एक-एक कार्यकर्ता कमलनाथ के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगा, कमलनाथ से बीजेपी डरी हुई है, यही डर है कि खुद के खेमे को देखने की वजह उनकी नजर कांग्रेस पर रहती है।

पटवारी की प्रेस कांफ्रेंस में लाइट जाने पर उन्होंने कहा

वहीं, पटवारी की प्रेस कांफ्रेंस में लाइट जाने पर उन्होंने कहा- ऊर्जा मंत्री लाइनमेन का काम करते हैं, हमारे यहां से गए हैं। वहां क्यों गए सबको पता है। पीसीसी के सामने खम्बा लगा, उसपर चढ़कर ठीक कर दें। मंत्री पास में ही रहते हैं। हालांकि थोड़ी देर बाद ही लाइट आ गई थी।

सरकार पर निशाना साधते हुए जीतू पटवारी ने कहा

साथ ही सरकार पर निशाना साधते हुए जीतू पटवारी ने कहा कोविड से हुई मौतों को लेकर कमलनाथ ने राज्यपाल से चर्चा की और बताया कि सरकार ने कोविड से मरने वाले लोगों के लिए मुआवज़े की बात की थी, मगर अभी तक कोई दिशा स्थिति स्पष्ट नहीं है, एससी एसटी लोगों के साथ अत्यचारों के बारे में भी राज्यपाल को जानकारी दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT