जीतू पटवारी ने CM यादव पर कसा तंज
जीतू पटवारी ने CM यादव पर कसा तंज  Social Media
मध्य प्रदेश

"कृपया सरकार के होने का एहसास करवाएं, बेलगाम अपराधों पर तत्काल अंकुश लगवाएं" जीतू पटवारी का सीएम मोहन पर तंज

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • जीतू पटवारी ने सीएम मोहन यादव पर जमकर तंज कसा

  • कानून व्यवस्था के मामले में जीतू पटवारी ने सरकार को निशाने पर लिया

  • पटवारी बोले- सरकार कानून व्यवस्था की स्थिति नहीं संभाल पा रही है

Madhya Pradesh News: "मोहन यादव जी,आपको फिर याद दिला रहा हूं मुख्यमंत्री होने के साथ-साथ आप मध्यप्रदेश के गृहमंत्री भी हैं! प्रशासनिक अधिकारी पहले ही खुलेआम सरकारी आदेशों की अवहेलना कर रहे हैं! अब पुलिस का हाथ भी कानून-व्यवस्था की नब्ज से हट चुका है! कृपया सरकार के होने का एहसास करवाएं, बेलगाम अपराधों पर तत्काल अंकुश लगवाएं" ये बात आज मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने मोहन सरकार को घेरते हुए कही है।

जीतू पटवारी ने सीएम पर लगाए आरोप:

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने उज्जैन में मूर्ति विवाद पर बवाल और बीजेपी नेता की हत्या के मामले में आज राज्य की मोहन यादव सरकार को निशाने पर लेते हुए आरोप लगाया कि सरकार कानून व्यवस्था की स्थिति नहीं संभाल पा रही है।

पटवारी ने कहा कि, उज्जैन में बीजेपी नेता और पूर्व सरपंच रामनिवास और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई! इसके पहले उज्जैन जिले में ही महापुरुषों की मूर्तियां लगाने का विवाद होता रहा, लेकिन सरकार का खुफिया तंत्र सोता रहा! बदमाशों द्वारा प्रधान आरक्षक को गोली मारकर हत्या कर दी जाती है, फिर कहीं थाने से जीप की चोरी हो जाती है! एक शहर में कहीं जीप चढ़ाकर पुलिस अधिकारी को मार दिया जाता है, तो कहीं से माफियाओं के द्वारा बेकसूरों को प्रताड़ित करने की खबरें आ जाती हैं।

उन्होंने कहा कि, यह सब घटनाएं इस बात द्योतक हैं कि अपराधियों में कानून का खौफ नहीं है। उन्होंने कहा कि डॉ यादव मुख्यमंत्री होने के साथ ही गृह विभाग के भी मुखिया हैं। इस स्थिति में राज्य में अपराधियों को सरकार होने का अहसास कराया जाए और बेलगाम अपराधों पर तत्काल अंकुश लगवाया जाए। वही विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने भी कानून व्यवस्था के मामलों को लेकर सरकार पर निशाना साधा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT