जीतू पटवारी का मोहन सरकार पर तंज
जीतू पटवारी का मोहन सरकार पर तंज Social Media
मध्य प्रदेश

MP में अपराधियों के हौसले बुलंद, पुलिसकर्मियों की हो रही हत्या, लेकिन आप मौन! जीतू पटवारी का मोहन सरकार पर तंज

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी का सामने आया बड़ा बयान

  • जीतू पटवारी ने सीएम मोहन यादव पर जमकर तंज कसा

  • पटवारी बोले- मोहन यादव का "मौन-व्रत" अब MP की मुसीबत बढ़ा रहा

Madhya Pradesh News: "मुख्यमंत्री जी, पिछले दो दिन का ही अनुपात निकाला जाए, तो प्रतिदिन ड्यूटी कर रहे एक पुलिसकर्मी की हत्या हो रही है! अपराधियों के हौसले बुलंद हैं! लेकिन, आप 'मौन' हैं" ये बात आज मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने मोहन सरकार को घेरते हुए कही है।

जीतू पटवारी का बड़ा बयान:

बता दें कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी का बड़ा बयान सामने आया है, जीतू पटवारी ने बयान देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव पर जमकर तंज कसा और कहा कि मध्य प्रदेश में रोजगार के लिए सरेआम बेटी की आबरू मांगी जा रही है "मोदी की गारंटी" वाले वादे के बाद लाड़ली बहनें 3000 प्रतिमाह की मांग कर रही हैं! लेकिन, आप 'मौन' है।

जीतू पटवारी बोले- पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज जी के प्रतिमाह 1 लाख नौकरियां के वादे पर युवा जवाब मांग रहे हैं! लेकिन, आप 'मौन' हैं! महिलाओं को महंगाई से निजात दिलाने के लिए ₹450 रुपए में सिलेंडर देने का वादा भाजपा ने ही किया था! महिलाएं उम्मीद लगाए बैठी हैं! लेकिन, आप 'मौन' हैं! मोहन यादव जी,"मोहन" ही बने रहें, "मौन" में न रहें! क्योंकि, आपका "मौन-व्रत" अब मध्यप्रदेश की मुसीबत बढ़ा रहा है।

सरकार इवेंट में मस्त: MP कांग्रेस

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- मध्यप्रदेश में जंगलराज जारी, बदमाश ने प्रधान आरक्षक की गोली मारकर हत्या की, सरकार इवेंट में मस्त; मोहन यादव जी, तीन दिन में पुलिस पर तीन बड़े हमले हुये हैं, आपकी अकर्मण्यता, अनुभवहीनता और अक्षमता की सजा पुलिस को क्यों मिल रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT