जीतू पटवारी ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र
जीतू पटवारी ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

जीतू पटवारी ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र, पुराने निवेश पर श्वेतपत्र लाने की मांग की

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में कई मुद्दों पर सवाल उठाने के अलावा विपक्ष की ओर से पत्रबाजी भी की जा रही है, इस बीच अब कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज सिंह के नाम पत्र लिखा है, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने पत्र लिखकर कही ये बात।

जीतू पटवारी ने CM को लिखा पत्र :

मिली जानकारी के मुताबिक आज कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लिखे अपने पत्र में जीतू पटवारी ने पुराने निवेश पर श्वेतपत्र लाने की मांग की है।

जीतू पटवारी ने CM को लिखा पत्र :

अपने लिखे पत्र में जीतू पटवारी ने कही ये बातें :

जीतू पटवारी ने अपने लिखे पत्र में कहा है कि, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार को बताना चाहिए-

  • अब तक कुल कितना निवेश हुआ?

  • कितने लोगों को रोजगार मिला?

  • कितने निवेश धरातल पर उतरा?

  • आयोजन के नाम पर अब तक भाजपा ने कितना खर्च किया?

जीतू पटवारी ने निवेश के पुराने आंकड़ों का उल्लेख करते हुए कहा- मैं आपसे जानना चाहता हूँ- वर्ष 2007 इंदौर ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में 1.22 लाख करोड़, साल 2010 में खजुराहो समिट में 2.4 एक लाख करोड़, वर्ष 2012 में इंदौर समिट में 2.94 लाख करोड़, साल 2014 में इंदौर इन्वेस्टर्स समिट में 4.42 लाख करोड़ रुपए, वर्ष 2016 में इंदौर की ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में 5 लाख 62 हजार 847 करोड़ के 2630 निवेश के प्रस्ताव आने का दावा किया गया है लेकिन इसकी हकीकत अब तक सरकार ने जनता को बताई नहीं है।

जीतू पटवारी बोले- करोड़ों के निवेश के बाद भी बड़ा नहीं हुआ विकास

बता दें, जीतू पटवारी का कहना है कि, निवेश नौटंकी शुरू करने से पहले MP सरकार को पुराने निवेश पर श्वेत पत्र लाने चाहिए साथ ही शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए जीतू पटवारी ने कहा- प्रदेश को झूठे दावे और सस्ती लोकप्रियता से गुमराह कर रहे हैं, अब तक करोड़ों के निवेश होने के बाद भी विकास नाम का अबोध बालक बड़ा नहीं हो पाया है। इसके लिए जीतू पटवारी ने पत्र लिखकर शिवराज सरकार से पुरानी निवेश पर श्वेत पत्र लाने की मांग की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT