मप्र के ग्वालियर में सड़क पर कैमरे रख कर पत्रकारों ने किया विरोध
मप्र के ग्वालियर में सड़क पर कैमरे रख कर पत्रकारों ने किया विरोध Social Media
मध्य प्रदेश

मप्र के ग्वालियर में सड़क पर कैमरे रख कर पत्रकारों ने किया विरोध

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। देश में मीडिया को अपना काम करने में परेशानी न हो इसके लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मीडिया को इमरजेंसी जरूरत में शामिल किया है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भी कोरोना के चलते लॉक डाउन चल रहा है। जिसमें 1 व 2 अप्रैल तक के लिए पूर्णतः बंद किया गया है। कोरोना को रोकने के लिए पूरा प्रशासन जी तोड़ मेहनत कर रहा है साथ ही देश की मीडिया भी कोरोना से बचने व अवेयरनेस फैलाने में अपना बड़ा योगदान दे रही है।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया को इमरजेंसी जरूरत में शामिल किया है। लेकिन ग्वालियर पुलिस को ये बात समझ नहीं आ रही। यहां रिर्पोटिंग कर रहे एक पत्रकार को पुलिस कर्मियों द्वारा गाली दी गई व मारपीट भी की। जिसमें युवा रिर्पोटर चोटिल हो गया है।

बता दें ग्वालियर में एक युवा पत्रकार के साथ मारपीट हुई है। घटना चेतकपुरी गेट की है। यहां पर शहर में लगे लॉकडाउन की रिर्पोटिंग कर रहे युवा रिर्पोटर को रिर्पोटिंग करने से पुलिस वालों ने मना किया जिसका विरोध करने पर रिर्पोटर को पुलिस कर्मियों द्वारा गालियां दी गईं और कहा की तुम मीडिया वाले ज्यादा परेशान कर रह हो।

मध्य प्रदेश पुलिस के आरक्षकों ने अपने से बड़े अधिकारी को बुलाकर रिर्पोटर चेतन सेठ के साथ मारपीट की जिसमें उनके बाएं हाथ में फ्रेक्चर हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी नवनीत भसीन ने तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है। जिनमें एएसआई के.के. शाक्य, आरक्षक गौरव शर्मा और आरक्षक बालेंद्र शर्मा के नाम शामिल हैं। इस घटना पर सभी मीडियाकर्मियों ने कड़ा विरोध जताया एवं अपने कैमरे सड़क पर रखकर विरोध भी किया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT