भोपाल में जेपी नड्डा
भोपाल में जेपी नड्डा  Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में जेपी नड्डा, MP चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया '200 पार' का मंत्र

Priyanka Sahu

भोपाल, मध्‍य प्रदेश। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज रविवार को मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल के दौरे पर है। इस दौरान स्‍टेट हैंगर पर स्‍वागत के बाद वे भोपाल के गांधी नगर में बूथ क्र.-53 में 'मन की बात' कार्यक्रम में सहभागिता की, इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के नेता मौजूद रहे और उन्‍होंने PM मोदी की मन की बात को सुना।

कार्यक्रम में प्रदेश शासन के मंत्री इंदरसिंह परमार, उषा ठाकुर, पार्टी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सवनानी, प्रदेश महामंत्री एवं सांसद कविता पाटीदार, सुमित्रा वाल्मिकि, प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ. राघवेन्द्र शर्मा, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष माया नारोलिया, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नारायण सिंह कुशवाह, प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष एवं जिला प्रभारी सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

स्वागत उद्बोधन में CM शिवराज ने कहा :

तो वहीं, BJP के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के स्वागत समारोह में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी देश के जन-जन के मन में बसे हैं वही राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जयप्रकाश नड्डा जी के कुशल नेतृत्व में देश में एक के बाद एक विधानसभा चुनाव हम लगातार जीतते चले जा रहे हैं। आज पूर्वोत्तर में हर जगह भारतीय जनता पार्टी का परचम लहरा रहा है और कमल खिल रहा है। हम सभी राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जयप्रकाश नड्डा जी का मध्यप्रदेश की धरती पर स्वागत एवं अभिनंदन करते हैं। संघर्ष का शंख फुक गया है, युद्ध के नगाड़े बज गए हैं, और हमारे नेतृत्वकर्ता हमारे सेनापति भी आज भोपाल आए हैं। हम सभी कार्यकर्ता संकल्प लें कि पहले 2023 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की रिकॉर्ड तोड़ बहुमत से सरकार बनाएंगे और 2024 में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश से सभी 29 लोकसभा सीटें भारतीय जनता पार्टी जीतेगी।

स्वागत समारोह में जेपी नड्‌डा का संबोधन :

इस मौके पर स्वागत समारोह में जेपी नड्‌डा ने स्टेट हेंगर पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए आत्मीय स्वागत से अभिभूत हुए और कहा कि, राजा भोज की नगरी में आना मेरा सौभाग्य है। उन्‍होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि इस बार 200 पार करना है। यह संकल्‍प लें कि 51 प्रतिशत से ज्यादा वोट से हम मध्य प्रदेश में आएंगे। मेरे स्वागत में जो उत्साह कार्यकर्ताओं में दिख रहा है वह आने वाले समय का संदेश दे रहा है। आपका यह उत्साह अनायास ही नहीं है, यह आप सबकी तपस्या, कड़ी मेहनत, लोगों की सेवाभाव, समाज को आगे बढ़ाना और सरकार व संगठन में समन्वय रखकर के चलने का नतीजा है।

आज विशेष तौर से भारतीय जनता पार्टी का नवीन कार्यालय के भूमि पूजन और कार्यकर्ताओं से मिलने का कार्यक्रम है। आज आप लोगों ने जिस प्रकार भारी उत्साह के साथ स्वागत किया है वह आने वाले समय का संदेश दिया है। कार्यकर्ताओं के उत्साह को लक्ष्य में परिवर्तित कर हमें 51 प्रतिशत वोट शेयर के साथ मध्यप्रदेश में “अबकी बार 200 पार" जाना है।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

इसके अलावा जेपी नड्डा ने शिवराज सरकार की लाडली बहना योजना का जिक्र करते हुए उनकी इस योजना को क्रांतिकारी कदम बताया और लाड़ली बहना योजना प्रारंभ करने पर बधाई देते हुए कहा है कि, यह योजनाबहनों के स्वाभिमान की दिशा में यह मील का पत्थर साबित होगी। पहले लाड़ली लक्ष्मी और अब लाड़ली बहना योजना बनाकर यह साबित होता है कि हम किस प्रकार से महिलाओं को सशक्त बनाने और हर समाज को ताकत देने के लिए हमारे कार्यक्रम लक्षित होते हैं। हमारी सोच अति पिछड़े वर्ग को ताकत देना और मुख्यधारा में शामिल करना लक्ष्य है, लेकिन कुछ लोग है जो गाली भी देते है और अंहकार भी समाप्त नही होता। उनका अंहकार बडा और समझदारी छोटी है। हमें सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास मंत्र के साथ सभी समाज वर्ग के साथ गांव, गरीब, पीड़ित, शोषित एवं दलित को एक साथ जोड़ना और समानता के साथ आगे लेकर बढ़ते जाना है। मध्यप्रदेश के लाड़ली बहना योजना सहित अन्य सभी योजनाओं को गांव-गांव तक पहुचाने की जिम्मेदारी हमारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT