BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिचरा मंदिर में पूजा की
BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिचरा मंदिर में पूजा की Raj Express
मध्य प्रदेश

JP Nadda MP Visit : BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुरैना में शनिचरा मंदिर में की पूजा, चढ़ाया 1 लीटर तेल

Deeksha Nandini

JP Nadda worshiped at Shanichara Temple : भोपाल, मध्यप्रदेश। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शनिवार को मुरैना के शनिचरा मंदिर में पूजा करने पहुंचे। यहाँ उन्होंने भगवान शनि की पूजा अर्चना की और उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ मंत्री नरेंद्र तोमर, और मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा मौजूद थे। बता दें, राष्ट्रीय अध्यक्ष शुक्रवार को मध्यप्रदेश पहुंचे है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मंत्री तोमर से की मुलाकात :

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुरैना के शनिचरा मंदिर जाने से पहले केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मुलाकात की। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के जन्मदिन के अवसर पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने राष्ट्रीय अध्यक्ष से भेंट कर उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। इसके बाद थोड़ी मध्यप्रदेश के एक्सिट पोल को लेकर चर्चा की और इसके बाद मंदिर में शनि महाराज के दर्शन किये।

BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिचरा मंदिर में पूजा की
BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिचरा मंदिर में पूजा की

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया कि, यह प्राचीन प्रांगण अद्वितीय शांति व असीम आध्यात्मिक ऊर्जा का केंद्र है। सभी के सुख-सौभाग्य और उत्तम स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की, शनि महाराज सबका कल्याण करें।

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ मुरैना जिले के ऐंती ग्राम में स्थित प्रसिद्ध शनि मंदिर पहुंचकर भगवान शनि देव की पूजा-अर्चना की। भगवान शनि देव से प्रार्थना है कि सभी देशवासियों का सर्वकल्याण करें।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर और मध्यप्रदेश गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT