न्यायाधीश पिता और पुत्र की फूड प्वाइजनिंग से मौत
न्यायाधीश पिता और पुत्र की फूड प्वाइजनिंग से मौत Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

दुखद समाचार: न्यायाधीश पिता और पुत्र की फूड प्वाइजनिंग से मौत, मची सनसनी

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां प्रदेश में कोरोना संकट से हाहाकार मचा हुआ है वहीं इस बीच लगातार मौत के मामले सामने आ रहे है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश महेंद्र कुमार त्रिपाठी और उनके बेटे की मौत की ख़बर से हड़कंप मच गया है। बता दें कि पूरे मध्यप्रदेश के न्यायालयीन क्षेत्रों में इस घटना से सनसनी मच गई है।

जानिए क्या है पूरी खबर :

मिली जानकारी के अनुसार बैतूल के अपर जिला न्यायाधीश महेंद्र कुमार त्रिपाठी और उनके बेटे की मौत फूड प्वाइजनिंग से हो गई है। दोनों की दुखद मौत की खबर ने सबको चौका दिया है। वही बता दे कि न्यायाधीश महेंद्र कुमार त्रिपाठी और उनके बेटे की मौत की खबर से न्यायालयीन गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है वही अचानक मौत इस तरह होने से कई तरह की शंकाएं भी हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार-

बताया जा रहा है कि एडीजे महेन्द्र कुमार त्रिपाठी कालापाठा स्थित निवास में अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ रहते थे। दिनांक 20- 21 जुलाई को भोजन के बाद बाप और बेटों की हालत बिगड़ी और तभी पिता और बड़ा बेटे अस्पताल में भर्ती हुए, जबकि छोटे बेटे की हालत ठीक हो गई थी वहीं दोनों की हालत में कुछ सुधार भी आया था लेकिन कल शाम दोनों की हालत बिगड़ी और तुरंत पाढर नागपुर अस्पताल के लिए भेजा गया। इस दौरान दोनों की मौत हो गई।

इस मामले में जांच पड़ताल जारी-

इस मामले में बता दें कि पुलिस ने न्यायाधीश के बयान लिए लिए थे जिसमें उन्होंने आटे की जांच की बात कही थी, इस मामले में पुलिस ने भी आटा जब्त कर घर सील कर दिया है। ऐसे में सिर्फ फूड प्वाइजनिंग से उसकी मौत बताई जा रही है। दोनों के शव का पोस्टमार्टम हो रहा है, परिजन नागपुर पहुंच चुके हैं। वही इस मामले में पुलिस भी पूर्ण सावधानी बरत कर जांच कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT