जन सेवक बन सिंधिया ने दौड़ायी बस
जन सेवक बन सिंधिया ने दौड़ायी बस Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

जन सेवक बन सिंधिया ने दौड़ायी बस, मिलावटखोरी के खिलाफ हुए सख्त

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने स्मार्ट सिटी के अंतर्गत ग्वालियर शहर में चलने वाली नई सिटी बस को स्वयं चला कर उद्घाटन किया। इस बस के चलने से ग्वालियर के नागरिकों को आवागमन में सुलभता होगी। बस में सवार लोगों को ये सफर रोमांचक लगा।

कांग्रेस नेता ज्योतिरादिय सिंधिया ने कहा

खाद्य पदार्थो में मिलावट करने वालों के विरुद्ध प्रदेश में शुद्ध के लिए युद्ध अभियान चलाया जा रहा है। यह सरकार का ऐतिहासिक और जनहित का बड़ा निर्णय है। इस अभियान को जन-जन का अभियान बनाना होगा। हम सबको मिलावट करने वालों को जड़ से मिटाने के लिए एकजुट होकर कार्य करना होगा। सिंधिया ने युवाओं से कहा कि मिलावट के साथ-साथ अन्य प्रकार की अशुद्धताओं के विरुद्ध सबको पूरी ताकत के साथ खड़ा होना चाहिए। हमें अपने विचारों और आचरण को भी शुद्ध बनाकर रखना चाहिए तभी हमारा प्रदेश और देश उन्नति के मार्ग पर तेजी से आगे बढ़ेगा।

खाद्य पदार्थो में मिलावट करने वालों के विरूद्ध प्रदेशभर में चलाए जा रहे ‘शुद्ध के लिए युद्ध’ अभियान के तहत शुक्रवार को विशाल रैली का आयोजन कर लोगों में मिलावट के विरुद्ध जन जागृति लाने का कार्य किया गया। रैली को हरी झंडी दिखाने से पहले पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, केवल खाद्य पदार्थो में ही मिलावट का विरोध नहीं करना बल्कि अपने विचारों और आचरण को भी शुद्ध करना होगा। शुद्ध के लिए युद्ध रैली में प्रदेश के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री, पशुपालन एवं मत्स्य विकास मंत्री, महिला एवं बाल विकास मंत्री, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री, अपेक्स बैंक के अध्यक्ष पद्मश्री मौजूद रहे।

मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने किया मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन...

प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने रैली के समापन अवसर पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के संदेश का वाचन किया। उन्होंने मुख्यमंत्री के संदेश में मिलावट करने वालों के विरूद्ध सरकार की ओर से की जा रही कार्रवाई और दृढ़ इच्छाशक्ति के संबंध में बताया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT