अपने लिए कुछ नहीं माँगा : सिंधिया
अपने लिए कुछ नहीं माँगा : सिंधिया Social Media
मध्य प्रदेश

पीसीसी पर गर्मायी सियासत; अपने लिए कुछ नहीं माँगा : सिंधिया

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया आज काफी समय बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचे और विभिन्न कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस बीच राज्य के विभिन्न हिस्सों से पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया का प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में स्वागत किया।

कार्यकर्ताओं ने दिखाया जोश

कार्यकर्ता कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में नारे लगाते हुए दिखायी दिए। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में कार्यकर्ताओं के बीच धक्कामुक्की के दृश्य भी नजर आए।

सिंधिया ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में विभिन्न हिस्सों से आए कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। कार्यकर्ताओं ने आने वाले समय में नगरीय निकाय और पंचायत चुनावों को लेकर भी ज्योतिरादित्य सिंधिया के समक्ष अपनी बात रखी।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा

कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया कल शाम यहां पहुंचे थे। रात्रि में उन्होंने यहां परिवहन मंत्री गोविंद सिंह के निवास पर आयोजित रात्रि भोज में शिरकत की, जिसमें राज्य के पार्टी विधायक और मंत्रियों ने शिरकत की। रात्रि विश्राम के बाद आज सुबह फिर कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलाकात की और फिर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचे।

पीसीसी चीफ को लेकर बोले-अपने लिए कभी कुछ नहीं माँगा

वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, मैने स्वयं के लिए कभी कुछ नहीं मांगा है, जनता की मांग उठाई है। मेरा दायित्व है मध्यप्रदेश में विकास करना, जिन मुद्दों को लेकर हम सरकार में आये है उनपर खरा उतरें।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया की चर्चा राजनीतिक गलियारों में जोरों से है, रंग ला सकता है सिंधिया का भोपाल दौरा

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT