इंदौर एयरपोर्ट पहुंचने पर बोले सिंधिया
इंदौर एयरपोर्ट पहुंचने पर बोले सिंधिया Social Media
मध्य प्रदेश

मैं जनता का सेवक हूं और जनता का आशीर्वाद लेने आया हूं: सिंधिया

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। जनता से आशीर्वाद लेने के लिए मध्यप्रदेश भाजपा ने आशीर्वाद यात्राओं का आयोजन किया है, आज से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की आशीर्वाद यात्रा शुरू हो गई है। इस बीच आज यानि मंगलवार सुबह ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे, इंदौर एयरपोर्ट पहुंचते ही सिंधिया से मिलने के लिए समर्थक में जमकर धक्कामुक्की हुई।

इंदौर पहुंचने पर बोले सिंधिया-

बता दें कि एयरपोर्ट पर हुई धक्कामुक्की को पुलिस ने कार्यकर्ताओं को बड़ी मुश्किल से हटाया, वही यहाँ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- मैं जनता का सेवक हूं और जनता का आशीर्वाद लेने आया हूं। जब जब मेरी जरूरत रहेगी मैं जनता की सेवा में हाजिर हूं।

जनता से आशीर्वाद मांगने को कई कार्यक्रम में शामिल होंगे सिंधिया :

बताते चलें कि, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इस यात्रा के पहले चरण में 17 से 19 अगस्त तक इंदौर, देवास सहित अन्य जिलों में पहुंचेंगे। वे इस दौरान आमसभा और जनता से संपर्क के कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे, इन यात्राओं से केंद्रीय मंत्री केंद्र और प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी जनता तक पहुंचाएंगे।

  • 17 अगस्त को सिंधिया की आशीर्वाद यात्रा की शुरु, इसी दिन यात्रा शाजापुर पहुंच जाएगी।

  • 18 अगस्त को यात्रा खरगोन जिले में पहुंचेगी जहां रावेरखेड़ी में बाजीराव पेशवा के समाधि स्थल पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे।

  • 19 अगस्त को सिंधिया की आशीर्वाद यात्रा इंदौर पहुंचेगी, इसी दिन से इंदौर-उज्जैन संभाग में उनकी तीन दिवसीय यात्रा शुरू होगी।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की इंदौर, देवास, शाजापुर यात्रा के दौरान उनके साथ इंदौर से सांसद, नगर अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष, देवास सांसद, देवास जिला अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष शाजापुर, खरगोन सांसद, खरगोन जिला अध्यक्ष व विधायक रहेंगे। सिंधिया 19 अगस्त को इंदौर के प्रमुख हिस्सों से आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से धार्मिक स्थलों, संत महात्माओं, शहीदों, लोकतंत्र सेनानियों से आर्शीवाद लेंगे, इसके अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) विभिन्न समाजों के कार्यक्रमों में भाग लेंगे तथा प्रबुद्धजनों, कलाकारों, साहित्यकारों, खिलाड़ियों से भेंट करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT