पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया
पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस के वादों की लिस्ट हमेशा लंबी और खोकली होती है: ज्योतिरादित्य सिंधिया

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • केंद्रीय मंत्री सिंधिया आज दो दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे

  • भाजपा नेताओं ने एयरपोर्ट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत किया

  • मीडिया से बात करते हुए सिंधिया ने कांग्रेस के घोषणापत्र पर बयान दिया

Gwalior News: "कांग्रेस के वादों की लिस्ट हमेशा लम्बी और खोखली होती है, कांग्रेस ने 15 महीनो के अंदर मध्य प्रदेश की स्थिति चौपट कर दी थी, मैं तो मानता हूँ की जनता इन दोनों को कभी माफ नहीं करेगी" यह बात आज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कही है।

सिंधिया ने कांग्रेस के घोषणापत्र पर दिया बयान

बता दें, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) आज दो दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे, भाजपा नेताओं ने एयरपोर्ट पर सिंधिया का स्वागत किया। वही मीडिया से बात करते हुए सिंधिया ने कांग्रेस के घोषणापत्र पर बयान दिया और कहा है कि, इनके वचनों की लिस्ट तो बहुत लंबी होती है लेकिन काम एक भी पूरा नहीं होता है।

जनता कांग्रेस पार्टी को माफ नहीं करेगी: सिंधिया

कांग्रेस पर तंज कसते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया नेकहा कि, घोषणापत्र बनाना उसमें अनेक तरीके के मिश्रण, अनेक तरीके के लुभान्वित मुद्दों को डालना बहुत आसान है लेकिन 15 महीनों में इन्होंने मध्य प्रदेश की जो चौपट स्थिति की थी उसके बाद जनता कांग्रेस पार्टी को माफ नहीं करेगी।

साथ ही सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बीच हुए कपड़ा फाड़ बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये उनका काम है, मुझे मालूम है लेकिन मेरी सोच कांग्रेसियों जैसी नहीं है, जो हर चीज को पकड़ पकड़ कर फाड़े, मेरी सोच है अपने काम में ध्यान देना। ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- मैं भारतीय जनता पार्टी का सामान्य कार्यकर्ता हूं, पार्टी जो जिम्मेदारी देंगी वो करूंगा...पार्टी संगठन जो तय करता है, हर कार्यकर्ता को उसके आधार पर कार्य करना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT