पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया
पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया Social Media
मध्य प्रदेश

सिधिंया ने अनुदान राशि पर केंद्र को घेरा, कुछ सवालों से काटी कन्नी

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना है कि, हर राज्य में विकास और प्रगति के लिए केंद्र और राज्य सरकार दोनों की भूमिका होती है। वहीं राज्यों को राशि उपलब्ध कराना केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है।

विकास के लिए केंद्र और राज्य की भूमिका हो महत्वपूर्ण- सिंधिया

पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को ग्वालियर पहुंचे। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि, वर्तमान में जो कटौती हो रही है केंद्र से हर राज्य के लिए, वह उचित नहीं है। केंद्र सरकार द्वारा राज्य सरकारों को राशि उपलब्ध कराना एक संवैधानिक ढांचा है। दिल्ली में चुनाव अभियान में जिस तरह से शब्दों का प्रयोग किया जा रहा है वह चिंताजनक है। राजनीतिक स्तर उठाए न कि राजनीति के स्तर को गिराए। जिन्होंने इन शब्दों का उपयोग किया है उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा प्रदेश अध्यक्ष के बयान कि, नया प्रदेशाध्यक्ष 50 के आसपास होगा और दूसरा सवाल प्रदेश सरकार कैसी चल रही है? इस पर सिंधिया जवाब देने से बचते नजर आए। रेलवे स्टेशन पर सिंधिया का बड़ी संख्या में कांग्रेसी स्वागत करने पहुंचे, जिसमें अधिकांश पार्षद का चुनाव लड़ने वाले नजर आए।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से सम्बधिंत अन्य खबरें, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें -

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्रामचैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT