Jyotiraditya Scindia in MP
Jyotiraditya Scindia in MP RE
मध्य प्रदेश

यह चुनाव थांदला और प्रदेश का चुनाव नहीं बल्कि देश का निर्णय तय करने वाला चुनाव है - ज्योतिरादित्य सिंधिया

Deeksha Nandini

झाबुआ। आदिवासी समाज का इतिहास गौरवशाली रहा है। जब भी हमारे देश, समाज और हमारी संस्कृति पर कोई संकट आया है, तब हमारे जनजातीय बंधुओं ने उनका डटकर सामना किया है। शिवाजी महाराज ने जब हिन्द स्वराज के लिए लड़ाई लड़ी तब उनके अनेक किलो की रक्षा आदिवासी भाइयों ने की है और उसी प्रकार हमारे हर बूथ की रक्षा हमें करनी है। इस बार का यह चुनाव साधारण चुनाव नहीं है, यह चुनाव सिर्फ थांदला और प्रदेश का चुनाव नहीं बल्कि देश का निर्णय तय करने वाला चुनाव है। इसलिए इस चुनाव में पूरी ताकत से साथ जुट कर भाजपा को विजयी बनाएं। यह बात केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने झाबुआ जिले की थांदला, पेटलावद और झाबुआ विधानसभा की रथ सभाओं और जन सभाओं को संबोधित करते हुए कहीं।

हमारा प्रत्याशी कमल का निशान

थांदला विधानसभा के मेघनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस अपनी बात चुनाव तक याद रखती है और चुनाव संपन्न होते ही सब भूल जाती है। 2018 के विधानसभा के चुनाव में भी कांग्रेस ने किसानां से कर्ज माफ़ी और युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया लेकिन सरकार बनते ही सभी वादों से मुकर गयी। वादाखिलाफी के कारण ही कांग्रेस की सरकार को सत्ता से बे-दखल होना पड़ा। उन्होंने कहा कि मेघनगर में भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी कमल का फूल हैं। हमें चेहरा नहीं बल्कि कमल का फूल देखकर काम करना है। उन्होंने कहा कि आप जितनी मेहनत करोगे उससे कहीं ज्यादा मेहनत ज्योतिरादित्य सिंधिया आपके लिए करेंगा। सिंधिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा सत्ता को सेवा का माध्यम माना है।

मूसलाधार बारिश में भी मिल रहा जन आशीर्वाद यात्रा को भारी जन समर्थन

मूसलाधार बारिश में भी भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को भारी जन समर्थन मिल रहा है। तेज बारिश के बीच महिलाएं और युवाओं की टोलियाँ भीगते यात्रा का स्वागत कर रही थी। कई स्थानों पर छोटी-छोटी बालिकाओं ने केन्द्रीय मंत्री सिंधिया का तिलक कर फूल माला पहनाई। केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने थांदला में जन सभा के पश्चात खवासा, बामनिया बस स्टैंड पर रथ सभा को संबोधित करते हुए जनता से भारतीय जनता पार्टी को जितानें की अपील की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT