सिंधिया ने दीपिका की फिल्म को लेकर जारी किया बयान
सिंधिया ने दीपिका की फिल्म को लेकर जारी किया बयान  Social Media
मध्य प्रदेश

"छपाक" के लिए सिंधिया का बयान चर्चा में

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है, इसके बावजूद फिल्म का विरोध जारी है। फिल्म रिलीज होने से पहले दीपिका पादुकोण JNU पहुंची थी, जिसके बाद से उनका और उनके फिल्म का विरोध किया जा रहा है। हालांकि इस मामले में कुछ लोग दीपिका का सपोर्ट कर हैं, तो कुछ लोग उनका विरोध कर रहें हैं। इसी बीच कांग्रेस नेता सिंधिया ने दीपिका की फिल्म को लेकर एक बयान जारी किया है।

सिंधिया का बयान आया सामने

सिंधिया ने दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म छपाक का विरोध किए जाने के सवाल पर कहा कि- मैं दीपिका के साहस का सम्मान करता हूं। उन्होंने महिला सशक्तीकरण के लिए जो आवाज उठाई है, वह साहसिक है। मैं भी छपाक फिल्म देखूंगा। यदि कोई दीपिका पादुकोण के जेएनयू में जाने को लेकर फिल्म का विरोध कर रहा है तो यह कहां की तुक है। सभी को अभिव्यक्ति का अधिकार है।

कमलनाथ ने किया था छपाक का समर्थन

आपको बता दे कि देशभर में हो रहे विरोध प्रदर्शन के बावजूद बीते दिन मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने बॉलीवुड फिल्म 'छपाक' को टैक्स फ्री करने की घोषणा की थी। फिल्म को टैक्स फ्री करने के बाद अब कमलनाथ सरकार ने इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को सम्मानित करने का फैसला लिया था। इस बात की जानकारी खुद प्रदेश के जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने दी थी।

दीपिका ने किया JNU हिंसा का विरोध, ट्रेंड हुआ #boycottchhapaak

विवादों के बीच 'छपाक' के लिए अच्छी खबर, इन राज्यों में टैक्स फ्री

कांग्रेस कर रही समर्थन तो विपक्ष का विरोधी पायदान पर "छपाक"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT