Kaali Poster Controversy
Kaali Poster Controversy Social Media
मध्य प्रदेश

Kaali Poster Controversy: मध्यप्रदेश के इन जिलों में फिल्ममेकर 'लीना मणिमेकलाई' पर FIR

Priyanka Yadav

Kaali Poster Controversy: फिल्म 'काली' के पोस्टर को लेकर विवाद जारी है, भारतीय फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलाई द्वारा निर्देशित डाक्यूमेंट्री के पोस्टर को लेकर विवाद तेजी से बढ़ गया है, इस मामले को लेकर अब मध्यप्रदेश के इन जिलों में फिल्म मेकर लीना मणिमेकलाई (Leena Manimekalai) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।

भोपाल और जबलपुर में फिल्म मेकर लीना पर FIR :

बता दें, फिल्ममेकर लीना मणिमेकलाई ने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली‘ का पोस्टर जारी किया था, जिसमें हिंदूओं की देवी ‘मां काली’ ‘सिगरेट’ पीते हुए दिखाई दे रही हैं। जिस पर लोगों ने नारजगी जताई है, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल और जबलपुर में विवादित डॉक्यूमेंट्री 'काली' के पोस्टर को लेकर फिल्म मेकर लीना मणिमेकलाई पर FIR दर्ज की गई हैं।

शिकायत करने थाने पहुंचे भाजपा नेता व विधायक का बेटा :

मिली जानकारी के मुताबिक BJP नेता दुर्गेश केशवानी ने गुरुवार को लीना मणिमेकलाई के खिलाफ क्राइम ब्रांच भोपाल में मामला दर्ज कराया है। वहीं दूसरी शिकायत जबलपुर के पनागर विधायक सुशील तिवारी के बेटे हर्ष तिवारी ने लीना मणिमेकलाई के खिलाफ दर्ज कराई है।

पनागर थाना प्रभारी ने बताया-

जबलपुर के पनागर थाना प्रभारी आरके सोनी ने बताया कि शिकायत में कहा गया है कि डॉक्यूमेंट्री 'काली' के पोस्टर में मां काली को आपत्तिजनक रूप में दिया गया है। हिंदू धर्म की आस्था का केंद्र मां काली के ऐसे रूप से धार्मिक भावनाओं को आहत करने का प्रयास किया गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में कुछ दिनों पहले डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' का पोस्टर सामने आया था, जिसमें मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। इतना ही नहीं काली माता के हाथ में LGBTQ का झंडा भी दिखाया गया है। इस फिल्म का पोस्टर वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT