कैलाश मिश्रा
कैलाश मिश्रा Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल के विकास के लिए नगर निगम के 2 हिस्से आवश्यक-कैलाश मिश्रा

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • भोपाल जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश मिश्रा का बयान।

  • आलोक शर्मा पर साधा निशाना।

  • मीडिया से की बातचीत।

  • भोपाल के विकास के लिए।

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के विकास को लेकर भोपाल के जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि, भोपाल के महापौर ने भोपाल नगर निगम का जब भ्रमण नहीं किया, तो वह विकास कहां से कर पाएंगे।

मिडिया से की बातचीत :

भोपाल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा ने आज मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, अगर भोपाल नगर निगम के 2 हिस्से होते हैं, तो इससे भोपाल का विकास होगा और जहां तक खर्चे की बात है, तो खर्चा ना के बराबर होने वाला है, क्योंकि भोपाल के सभी वार्डों में और जोंस में पहले से ही नगर निगम के कार्यालय बने हुए हैं। वहीं नए नगर निगम के लिए अतिरिक्त खर्च नहीं करना होगा, बल्कि इससे स्थानीय समस्याओं को और करीब से देखने और समझाने का नगर निगम को मौका मिलेगा।

आलोक शर्मा को लेकर कही ये बात :

उन्होंने कहा कि, इंदौर की अपेक्षा भोपाल का क्षेत्रफल अधिक है, जहां तक देश में अन्य शहरों की बात करें, तो पहले भी कई शहरों में दो-दो नगर निगम बनी हैं, जिसके कारण उन शहरों का अधिक तेजी के साथ विकास हो पाया है। वहीं आलोक शर्मा पर भोपाल जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश मिश्रा ने कहा कि, आज की तारीख तक भोपाल के प्रथम नागरिक आलोक शर्मा ने भोपाल नगर निगम के अंडर में आने वाली सभी विधानसभा क्षेत्र के वार्डों में जाकर वहां के स्थानीय समस्याओं को जाना तक नहीं तो, वे भोपाल का विकास कैसे कर पाते। पहले भोपाल के सभी वार्डों में जाकर महापौर देखें उसके बाद भोपाल के विकास की बात करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT