कैलाश विजयवर्गीय ने भरे मंच से दिए संकेत
कैलाश विजयवर्गीय ने भरे मंच से दिए संकेत Social Media
मध्य प्रदेश

कैलाश विजयवर्गीय ने भरे मंच से दिए संकेत, कहा- उड़ते-उड़ते खबर मिली शंकर लालवानी का टिकट कटा!

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भरे मंच से दिए संकेत

  • विजयवर्गीय बोले- इंदौर से सांसद शंकर लालवानी का टिकट कटा

  • यहां से एक महिला को चुनाव लड़ाया जा सकता है

इंदौर, मध्यप्रदेश। इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित महिला शक्ति वंदन कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने भरे मंच से संकेत दिए और कहा- उड़ते-उड़ते सुना है शंकर लालवानी का टिकट कट गया है।

कैलाश विजयवर्गीय ने किया खुलासा

प्रदेश के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने खुलासा किया कि, उड़ती खबर मिली है कि लालवानी का टिकट कट गया है। कैलाश विजयवर्गीय ने मंच से कहा- "मैंने तो सुना है कि शंकर लालवानी का टिकट भी इसलिए कटा क्योंकि ये यहां से किसी महिला को टिकट देना चाहते हैं"

इस कार्यक्रम में उन्होंने मंच से कह दिया कि, PM मोदी चाहते हैं कि महिलाएं आगे बढ़ें। मैंने तो सुना है कि शंकर लालवानी का टिकट भी इसलिए कटा क्योंकि ये यहां से किसी महिला को टिकट देना चाहते हैं। बता दें, इंदौर एक सुरक्षित सीट है। इस पर एक महिला को चुनाव लड़ाया जा सकता है। माना जा रहा है कि इस बार सांसद शंकर लालवानी की जगह किसी दूसरे को टिकट दिया जा सकता है। इसमें कई नामों को लेकर कयासों का दौर जारी है।

बता दें, बीजेपी ने मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 24 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है लेकिन जिन सीटों पर नाम रोककर रखे थे, उनमें से एक बड़ी लोकसभा सीट के वर्तमान सांसद के टिकट कट जाने की खबर सामने आ रही है, ये लोकसभा सीट है इंदौर और यहां से वर्तमान सांसद शंकर लालवानी का टिकट काटे जाने की खबर सामने आई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT