Kailash Vijayvargiya Resigned
Kailash Vijayvargiya Resigned Social Media
मध्य प्रदेश

कैलाश विजयवर्गीय ने BJP के राष्ट्रीय महासचिव पद से दिया इस्तीफा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने BJP राष्ट्रीय महामंत्री का पद छोड़ा

  • कैलाश विजयवर्गीय ने आज अपना इस्तीफा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को सौपा

Kailash Vijayvargiya Resigned: भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने राष्ट्रीय महासचिव (महामंत्री) पद से गुरुवार को इस्तीफा दे दिया। मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव में इंदौर एक सीट से विधायक चुने जाने के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने BJP राष्ट्रीय महामंत्री का पद छोड़ा है।

दिल्ली में विजयवर्गीय ने नड्‌डा को सौंपा इस्तीफा:

दिल्ली में कैलाश विजयवर्गीय ने पार्टी के महासचिव पद से आज अपना इस्तीफा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को सौंपा। दरअसल, मोहन यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाए जाने के बाद उन्होंने यह फैसला किया है। कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर लिखा- आज मैं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रसाद नड्डा जी से मिला। हमारी पार्टी के सिद्धांत 'एक व्यक्ति एक पद' के अनुसार मैंने महासचिव पद से उन्हें इस्तीफा सौपा।

विजयवर्गीय ने कहा कि, मेरा सौभाग्य रहा कि मैंने 9 वर्ष तक पहले श्री अमित शाह जी फिर श्री जेपी नड्डा जी के मार्गदर्शन में देश के विभिन्न स्थानों पर संगठन को गढ़ने में प्राणप्रण से कार्य किया। अब मुझे पार्टी ने मध्यप्रदेश में एक नई भूमिका के लिए भेजा है। मैं प्रधानमंत्री जी का संकल्प वर्ष 2047 में भारत, विश्व का शक्तिशाली देश बने। इस दिशा में मध्यप्रदेश को शक्तिशाली बनाने के लिए हम माननीय प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री के नेतृत्व में कार्य करेगें।

मेरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में मध्यप्रदेश विकास की एक नई इबारत लिखेगा।
कैलाश विजयवर्गीय

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT