Kailash Vijayvargiya
Kailash Vijayvargiya RE - Bhopal
मध्य प्रदेश

कैलाश विजयवर्गीय बोले - न्याय यात्रा से कोई सकारात्मक प्रभाव नहीं, कांग्रेस का नेतृत्व कमजोर

Himanshu Singh

हाइलाइट्स :

  • कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस को बताया नकारात्मक।

  • मिलिंद देवड़ा पर बोले - पढ़े - लिखे लोग समझ रहे कांग्रेस का नेतृत्व कमजोर।

  • कांग्रेस ने राम को अस्वीकार कर दिया, लोग उन्हें अस्वीकार कर देंगे।

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर कहा है कि न्याय यात्रा से कोई सकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ेगा। कांग्रेस देश के लिए नकारात्मक हो गई है। उन्होंने रामचरित्रमानस को काल्पनिक उपन्यास बताया है। मिलिंद देवड़ा पर उनका कहना था कि पढ़े - लिखे लोग समझ रहे कांग्रेस का नेतृत्व कमजोर है। उन्हें कांग्रेस में कोई भविष्य नजर नहीं आता।

मिलिंद देवड़ा पर बोले

कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मिलिंद देवड़ा जैसे पढ़े - लिखे लोग समझ रहे हैं कि कांग्रेस का नेतृत्व कमज़ोर है। उन्हें वहां कोई भविष्य नजर नहीं आता। एक आशावादी विपक्ष अच्छी योजनाओं का समर्थन करता है। कांग्रेस ने एक भी योजना का समर्थन नहीं किया।

कांग्रेस ने राम को अस्वीकार कर दिया, लोग उन्हें अस्वीकार कर देंगे

कैलाश विजयवर्गीय ने न्याय यात्रा पर कहा कि कांग्रेस देश के लिए नकारात्मक हो गई है। उनकी न्याय यात्रा का भी कोई सकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ेगा। अगर वे सोचते हैं कि यह जनता के साथ अन्याय है, तो उनके साथ नहीं है। उन्हें अपनी गलतियां सुधारनी चाहिए। उन्होंने भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाए। उन्होंने रामचरितमानस को काल्पनिक उपन्यास बताया। वे पूर्वजों का सम्मान नहीं करते, और लोग उनका सम्मान नहीं करेंगे। उन्होंने राम को अस्वीकार कर दिया, लोग उन्हें अस्वीकार कर देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT