चुनाव नतीजों के बीच कैलाश विजयवर्गीय का बयान
चुनाव नतीजों के बीच कैलाश विजयवर्गीय का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

चुनाव नतीजों के बीच कैलाश विजयवर्गीय का बयान- 'जनता ने भाजपा सरकार में विकास देखा है'

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। उत्तरप्रदेश समेत अन्य राज्यों में जीत की खुशी के रुझान के बाद बीजेपी में जमकर उत्साह देखा जा रहा है। वहीं, चुनाव नतीजों के बीच कई नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। अब भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) का बड़ा बयान सामने आया है।

कैलाश विजयवर्गीय का सामने आया ये बयान :

देहरादून में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बयान देते हुए कहा- सरकार तो हम दो तिहाई बहुमत से बनाने ही वाले थे। मोदी जी ने जनता को जो विश्वास दिलाया था, उसे पूरा किया। पुष्कर सिंह धामी ने भी बहुत कम समय में अपनी एक छवि बनाई। जनता ने भाजपा सरकार में विकास देखा है।

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी के काम-काज की जमकर तारीफ की :

बता दें, यूपी और उत्तराखंड में बीजेपी की बंपर जीत से कैलाश विजयवर्गीय बेहद खुश नजर आए, इस बीच कैलाश विजयवर्गीय ने बयान देते हुए उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी के काम-काज की जमकर तारीफ की। वहीं, यूपी में बीजेपी की जीत का श्रेय उन्होंने योगी और मोदी की डबल इंजन वाली सरकार को दिया।

BJP का शानदार प्रदर्शन :

एक बार फिर राज्य में सीएम योगी की वापसी लगभग तय हो चुकी है, जैसे-जैसे वोटों की गिनती आगे बढ़ रही है, वैसे ही बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर बढ़ती जा रही है। उत्तर प्रदेश समेत अन्य राज्यों में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन से मध्यप्रदेश भाजपा में भी खुशी की लहर है। इस बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया था, पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों में आज हो रही मतगणना के बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने चार राज्यों में BJP की बढ़त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों पर जनता के विश्वास की जीत बताया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT