भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय
भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय Social Media
मध्य प्रदेश

जो जैसा गाए, वैसा ही बजाना भी चाहिए : कैलाश विजयवर्गीय

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार की तानाशाही के विरुद्ध बुधवार को राजगढ़ के ब्यावरा में जनआक्रोश रैली निकाली गयी थी। इस आक्रोश रैली में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय समेत भाजपा के अनेक कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

ब्यावरा में जनआक्रोश रैली के बाद सभा को संबोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'जो जैसा गाए, वैसा ही बजाना भी चाहिए!' राजगढ़-ब्यावरा के लोग इसमें थोड़ा पिछड़ गए। लेकिन, मेरे इस इशारे को लोग समझ गए।

विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, इस देश में लोग महात्मा गाँधी के नाम से वोट की फसल काटते रहे, पर उनके विचारों पर कभी नहीं चले। गाँधीजी ने विभाजन के वक्त कहा था कि पाकिस्तान में रहने वाले हिंदू और सिख चिंता न करें। संकट में भारत उनका हमेशा स्वागत करेगा। न सिर्फ नागरिकता देगा बल्कि रोजगार देने का काम भी करेगा।

उन्होंने कहा, इस देश में लोकतंत्र के नाम पर हमेशा मखौल उड़ाया जाता रहा है। एक विश्वविद्यालय में नारे लगते हैं 'भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाल्लाह-इंशाल्लाह और 'अफजल गुरु हम शर्मिंदा हैं-तेरे कातिल जिंदा हैं'

मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार को खुले मंच से चेतावनी देते हुए भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, भाजपा के कार्यकर्ताओं का खून इतना सस्ता नहीं है कमलनाथजी

मैं चेतावनी देना चाहता हूँ कि यदि अहंकारी सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो भाजपा कार्यकर्ता आपके और आपके कर्मचारियों के खिलाफ सीधी कार्रवाई करेंगे और आपकी सरकार चलने नहीं देंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT