कैलाश विजयवर्गीय
कैलाश विजयवर्गीय  Social Media
मध्य प्रदेश

कैलाश विजयवर्गीय ने नाथ के सरकार बनाने के दावे पर तंज कसते हुए कही ये बात

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश में उपचुनाव से पहले राजनीतिक घमासान तेजी से जारी है। बता दें कि इस संकटकाल के बीच भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टी एक-दूसरे पर तंज कस रहे हैं। हाल ही में अब प्रदेश के इंदौर में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कमलनाथ पर निशाना साधा है।

नाथ के सरकार बनाने के दावे पर विजयवर्गीय का तंज :

इंदौर में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से जब पूछा गया कि कमलनाथ ने कहा है कि 35 दिन बाद प्रदेश में हमारी सरकार बनेगी। इस पर विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ को नींद न आने की समस्या बताई। कहा इस उम्र में नींद नहीं आती है तो आदमी सपने देखता है, सपने देखने में बुराई नहीं है। इस उम्र में आकर नींद कम हो जाती है, फिर रात में सपने आते हैं। उनके साथ यही हो रहा है।

वहीं आगे इंदौर में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भाजपा की कुछ सीटों को लेकर ऊहापोह वाली स्थिति पर विजयवर्गीय ने कहा कि आज चुनाव कार्यसमिति की बैठक है, उसमें सब ठीक हो जाएगा। बताते चलें कि चुनाव आयोग की ओर से 28 सीटों के विधानसभा उपचुनाव का कार्यक्रम घोषित हो गया है, इसके तहत 28 सीटों के लिए वोटिंग 3 नवंबर को होगी जबकि मतगणना 10 नवंबर को की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT