Kailash Vijayvargiya Statement
Kailash Vijayvargiya Statement Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

कैलाश विजयवर्गीय ने बयान देते हुए कहा- कांग्रेस नेता अपने दल को संभालें

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का सामने आया बड़ा बयान

  • कांग्रेस पर तंज कसते हुए विजयवर्गीय ने कहा- पहले वे अपने दल को संभालें

Kailash Vijayvargiya Statement: मध्यप्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है, कांग्रेस पर तंज कसते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, पहले वे अपने दल को संभालें।

छिंदवाड़ा प्रवास पर आए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा-

बता दें, छिंदवाड़ा प्रवास पर आए नगरीय आवास एवं विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- प्रगति की दौड़ में छिंदवाड़ा पीछे छूटा हुआ है, क्योंकि यहां से सांसद कभी भी PM मोदी समर्थक नहीं रहे।

कांग्रेस के प्रमाण की भाजपा को आवश्यकता नहीं: विजयवर्गीय

बता दें, कांग्रेस का आरोप है कि, भाजपा विश्वास खो चुकी है। इसीलिए कांग्रेस नेताओं का सहारा ले रही है इस सवाल पर बोले विजयवर्गीय- कांग्रेस के प्रमाण की भाजपा को आवश्यकता नहीं है। पहले वो अपना दल संभालें, अपने नेता को संभालें उनके नेता शक्ति से लड़ने की बात करते हैं।

विजयवर्गीय बोले- कांग्रेस का हाल महिषासुर जैसा होगा

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- कांग्रेस का हाल महिषासुर जैसा होगा, महिषासुर शक्ति से लड़ा था उसका क्या हाल हुआ, शायद कांग्रेस का इस बार यही हाल होने वाला है। कैलाश ने दावा करते हुए कहा कि, हम छिंदवाड़ा में 5 लाख से ज्यादा वोट से जीतेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT