मैं कमर के नीचे की राजनीति नहीं करता : कैलाश विजयवर्गीय
मैं कमर के नीचे की राजनीति नहीं करता : कैलाश विजयवर्गीय Social Media
मध्य प्रदेश

मैं कमर के नीचे की राजनीति नहीं करता : कैलाश विजयवर्गीय

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को मीडिया से चर्चा करते हुए प्रशासन की कार्रवाई पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, प्रशासनिक कार्रवाई को यदि राजनीतिक रूप दिया गया तो भाजपा सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी। कई कार्रवाई में भाजपा के पधादिकारी एवं कार्यकर्ताओं को टारगेट किया जा रहा है। इसकी शुुरुआत हनीट्रैप से हुई है।

विजयवर्गीय ने कहा कि, मैंने कभी कमर के नीचे की राजनीति नहीं की। ना कभी भविष्य में करने की सोचता हूं। यदि मजबूरी में करना पड़ी तो वह भी करके बताऊंगा। इसलिए अधिकारी किसी भ्रम में ना रहें। हमने भी सरकार चलाई है। केंद्र में चला रहे हैं। मैं कमर के नीचे वार नहीं करता। मैंने संकल्प ले रखा है कि कमर के नीचे की राजनीति नहीं करता। वह संकल्प कभी टूट भी सकता है।

विजयवर्गीय भाजपा कार्यालय में मीडिया से बात कर रहे थे। तभी उन्होंने कमलनाथ सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार यदि भाजपा के कार्यकर्ताओं को टारगेट करेगी तो हम चुप नहीं बैठेंगे। कार्रवाई सही दिशा में चलेगी तो हम इसका समर्थन करते रहेंगे। लेकिन राजनीतिक रंग दिया गया तो हम सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे। हमने प्रशासन के नियम विरुद्ध भूमाफियों के मकान तोड़े, लेकिन हमने प्रशासन का समर्थन किया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT