विस चुनाव लड़ने की चुनौती को कमलनाथ ने किया स्वीकार
विस चुनाव लड़ने की चुनौती को कमलनाथ ने किया स्वीकार Social Media
मध्य प्रदेश

विधानसभा चुनाव लड़ने की चुनौती को कमलनाथ ने किया स्वीकार, कहा- सच्चाई का साथ देगी जनता

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। एमपी में विधानसभा चुनाव दिलचस्प होता जा रहा है। भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टी ने 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव को जीतने का दावा करना शुरू कर दिया है। वहीं दोनों पार्टियां अपनी सियासी चालों से एक दूसरे को पटखनी देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इस बीच आज मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने विधानसभा चुनाव लड़ने की चुनौती को कमलनाथ ने स्वीकार कर लिया है।

कमलनाथ ने विस चुनाव लड़ने की चुनौती को किया स्वीकार

बता दें, BJP के नेता और अन्य पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष बिसेन ने कमलनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात कही थी। ऐसे में आज जबलपुर में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व मंत्री और बालाघाट विधायक गौरीशंकर बिसेन की छिंदवाड़ा से विधानसभा चुनाव लड़ने की चुनौती को स्वीकार कर लिया है और कहा है कि, छिंदवाड़ा में उनका स्वागत है।

कमलनाथ ने की ये बात :

बालाघाट विधायक गौरीशंकर बिसेन की चुनौती को स्वीकार करते हुए कमलनाथ ने कहा कि, विधायक गौरीशंकर बिसेन को बालाघाट से टिकट नहीं मिल रही है, तो वे भागकर छिंदवाड़ा आ रहे हैं, लेकिन छिंदवाड़ा आने पर भी मैं गौरीशंकर बिसेन का स्वागत करता हूं। जनता पर पूरा भरोसा है, वो सच्चाई का ही साथ देगी।

कमलनाथ का जबलपुर दौरा :

जानकारी के लिए बता दें, आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जबलपुर जिले में माँ नर्मदा का पूजन एवं विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने आये है। जबलपुर पहुंचकर कमलनाथ ने ग्राम सगड़ा झपनी स्थित नदिया घाट पर माँ नर्मदा का पूजन किया हैं इसके बाद वे जबलपुर के मेडिकल कॉलेज, दादा ग्राउंड पहुंचे।

इधर आज कमलनाथ ने जबलपुर के महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू जी के घर पहुंचकर उनकी माताजी के निधन पर शोक व्यक्त किया एवं श्रद्धांजलि अर्पित की साथ ही विधायक संजय यादव जी के घर पहुंचकर कमलनाथ ने उनके पिताजी के निधन पर शोक व्यक्त किया एवं श्रद्धांजलि अर्पित की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT