मुख्यमंत्री कमलनाथ
मुख्यमंत्री कमलनाथ Social Media
मध्य प्रदेश

कमर तोड़ती महंगाई दर: CM ने केंद्र सरकार को लिया आड़े हाथ

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने केन्द्र के सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटकाने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि- देश में मंहगाई चरम पर है, लेकिन केन्द्र सरकार द्वारा इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

CM कमलनाथ ने केन्द्र सरकार पर लगाए आरोप :

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए केन्द्र सरकार पर यह आरोप लगाए, उन्होंने कहा कि- एनएसओ के आँकड़े बता रहे हैं कि खुदरा महंगाई दर 7. 59 प्रतिशत पर पहुँच गयी है, यह 6 साल का सबसे ऊंचा स्तर। बेरोजगारी पहले से ही 45 साल के उच्चतम स्तर पर पहुंच चुकी है।

उन्होंने कहा कि-

सब्जियों के दाम 50 प्रतिशत तक बढ़ गये, दूसरी तरफ़ औद्योगिक उत्पादन में भी 0.3 प्रतिशत की गिरावट हुयी है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि :

CM कमलनाथ ने कहा है कि, मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर के 23 उद्योगों में से 16 में ग्रोथ नेगेटिव, गैर सब्सिडी वाले घरेलू सिलेंडर के दाम 144.50 तक बढ़े, खाने- पीने की चीजें महँगी, रोज़गार घट रहे हैं, यह देश किस दिशा में जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज आवश्यकता है इस दिशा में ध्यान देने की, लेकिन वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम किया जा रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT