मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ का बयान
मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ का बयान  Social Media
मध्य प्रदेश

कमलनाथ ने उमरिया में मंडलम-सेक्टर बैठक को किया संबोधित, कही यह बात

Sudha Choubey

उमरिया, मध्य प्रदेश। पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने (Kamal Nath) आज मध्य प्रदेश के उमरिया जिला का दौरा किया, जहां उन्होंने मंडलम-सेक्टर बैठक को संबोधित किया। कमलनाथ ने इस दौरान शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोला।

बता दें कि, आज बुधवार को प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने आज मुख्यालय स्थित नए बस स्टैंड के पास जिला कांग्रेस कमेटी ने जनाक्रोश रैली आयोजित की। जहां भगवान बिरसा मुंडा को प्रणाम कर पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमलनाथ ने अपने उद्बोधन में यह बातें कही। कमलनाथ ने उमरिया में शिवराज सिंह चौहान को सलाह दी कि, "वह मुंबई चले जाएं और एक्टिंग करें, क्योंकि जितनी नाटक नौटंकी वह करते हैं इसमें कोई उनका मुकाबला नहीं कर सकता।"

कमलनाथ ने इस दौरान कहा कि, "प्रजातंत्र में चुनाव एक उत्सव होता है। चुनाव में किसानों की समस्या, बेरोजगारी, पलायन जैसे मुद्दे तो हैं पर आज सबसे बड़ा मुद्दा देश की संस्कृति को बचाने का मुद्दा है। कांग्रेस की संस्कृति एक दूसरे को जोड़ने की रही है। उन्होंने कहा कि विश्व में ऐसा कोई देश नहीं है, जहां इतनी जातियां हों, इतनी भाषाएं हों, इतने त्यौहार हों, इतने देवी देवता हों।"

कमलनाथ ने इस दौरान कहा कि, "प्रदेश की जनता भोली भाली जरूर है लेकिन वह शिवराज के सारे नाटकों नौटंकियों को बेहतर ढंग से समझती है। प्रदेश की जनता जानती है कि कांग्रेस ने प्रदेश के लिए क्या किया और शिवराज क्या कर रहे हैं। जब उन्हें अपने 18 साल के कार्यकाल का हिसाब देना चाहिए तो वह विकास यात्रा निकालकर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि देश में मध्य प्रदेश बेरोजगारी में नंबर वन पर है। भ्रष्टाचार में नंबर एक पर है, महंगाई और माफिया राज में नंबर एक पर है। आदिवासी उत्पीड़न महिलाओं पर अत्याचार के मामले में भी मध्यप्रदेश नंबर एक पर पहुंच गया है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT