निवाड़ी में कमलनाथ ने जनसमुदाय को किया संबोधित
निवाड़ी में कमलनाथ ने जनसमुदाय को किया संबोधित  Social Media
मध्य प्रदेश

निवाड़ी में कमलनाथ ने जनसमुदाय को किया संबोधित साथ ही अधिकारियों को दी ये चेतावनी

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। MP विधानसभा चुनाव में कुछ माह ही बचे है, ऐसे में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेता दौरे कर रहे हैं, इसी क्रम में आज कमलनाथ टीकमगढ़-निवाड़ी पहुंचे। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज टीकमगढ़ जिले में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के बाद निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल हुए है।

निवाड़ी जिले में कमलनाथ रोड-शो के दौरान कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों का अभिवादन स्वीकारते हुए दिखे, वहीं जिले में संविधान निर्माता बाबासाहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर की तस्वीर पर कमलनाथ ने माल्यार्पण किया, वहीं निवाड़ी जिले में पत्रकार वार्ता को संबोधित किया।

कमलनाथ ने निवाड़ी में जनसमुदाय को किया संबोधित-

इसके बाद कमलनाथ ने निवाड़ी जिले में स्थानीय कार्यक्रम में उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित किया। इस दौरान कमलनाथ ने कहा कि बुंदेलखंड कृषि पर आधारित क्षेत्र है। किसान, मजदूर, ड्राइवर इनके साथ अन्याय किया जा रहा है।

कमलनाथ ने अधिकारियों को दी यह चेतावनी

निवाड़ी में जनसमुदाय को संबोधित कर कमलनाथ ने अधिकारियों को चेतावनी दी है, कमलनाथ ने धमकी भरे सख्त लहजे में प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों से हिसाब लेने की बात कही है। कमलनाथ ने कहा है कि, आठ महीने में चुनाव है उसके बाद हम आपसे हिसाब लेंगे और कहा कि, जब कांग्रेस की सरकार बनी थी, तब हमने 15 महीनों में पूरे प्रदेश को नीति और नीयत का परिचय दिया।

इससे पहले कमलनाथ ने सिंधिया पर सीधे हमला बोलते हुए कही थी ये बात

इससे पहले मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने आज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर सीधे हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस को किसी ‘सिंधिया’ की आवश्यकता नहीं है। इसी क्रम में उन्होंने कहा कि अगर वे (सिंधिया) इतनी बड़ी तोप थे तो वे ग्वालियर और मुरैना के नगरनिगम महापौर का चुनाव क्यों हार गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT