कमलनाथ ने हल्ला बोल रैली को किया संबोधित
कमलनाथ ने हल्ला बोल रैली को किया संबोधित Social Media
मध्य प्रदेश

कमलनाथ ने दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई पर हल्ला बोल रैली को किया संबोधित

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस लगातार BJP सरकार पर हमला बोल रही है और बढ़ती हुई महंगाई पर लगाम लगाने की मांग पर जोर दे रही है। इस बीच आज दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस (Congress) की महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली है। इसमें शामिल होने के लिए देशभर से कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचे है।

दिल्ली के रामलीला मैदान में बड़ी रैली-

बता दें, महंगाई के मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी को घेरने के लिए दिल्ली के रामलीला मैदान में बड़ी रैली का आयोजन किया गया है। महंगाई के खिलाफ 'हल्ला बोल' रैली में मोदी सरकार की महंगाई, भ्रष्टाचार और 'जनविरोधी' नीतियों का विरोध किया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, इस रैली में मध्यप्रदेश से भी कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ, दिग्विजय सिंह सहित विधायक और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए।

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने किया ट्वीट-

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा है कि, दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने हल्ला बोल रैली को संबोधित किया।

इससे पहले हल्ला बोल रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा-

बता दें, इससे पहले हल्ला बोल रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। वहीं राहुल गांधी के साथ राज्यसभा में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी महंगाई पर केंद्र को जमकर घेरा। वहीं लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि कांग्रेस में आना और जाना मुश्किल है, लेकिन यहां टिक पाना बहुत कठिन है। इस रैली को कई बड़े नेताओं ने संबोधित किया है। इधर ये भी खबर मिली है कि, महंगाई के खिलाफ मार्च कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT