कमलनाथ ने इस सम्मेलन को किया संबोधित
कमलनाथ ने इस सम्मेलन को किया संबोधित Social Media
मध्य प्रदेश

कमलनाथ ने MP कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेशव्यापी कार्यकर्ता सम्मेलन को किया संबोधित

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्यप्रदेश कांग्रेस कार्यालय में स्थापित भगवान श्री गणेश के दर्शन कर पूजा-अर्चना की व प्रदेशवासियों की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की। इसके बाद कमलनाथ ने MP कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेशव्यापी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया।

कमलनाथ का संबोधन :

मिली जानकारी के मुताबिक, आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्यप्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के प्रांगण में आयोजित म.प्र. कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेशव्यापी कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होकर उपस्थित विभाग के प्रदेश भर से आये पदाधिकारियों व सदस्यों को संबोधित किया।

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में अनुसूचित जाति विभाग का राज्य स्तरीय सम्मेलन :

बता दें, आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव में जीते महापौर, नगर पालिका व परिषद के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष, पार्षद, जिला और जनपद पंचायत के सदस्य, सरपंच और पंचों का सम्मेलन आयोजित किया। प्रदेश मुख्यालय में पार्टी के अनुसूचित जाति विभाग के राज्य स्तरीय सम्मेलन में इन सभी को आमंत्रित किया है। इस सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ निर्वाचित प्रतिनिधियों के अलावा अनुसूचित जाति वर्ग के विधायक, पूर्व सांसद, प्रदेश और जिला इकाइयों के पदाधिकारियों से आगामी विधानसभा चुनाव और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों पर चर्चा की।

इससे पहले कमल नाथ ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से चर्चा की। इस दौरान कमलनाथ ने शिवराज सरकार को घेरते हुए कहा कि, “पोषण आहार घोटाले की बात करे तो शिवराज जी के खुद के पास यह विभाग है ,जब यह घोटाला सामने आया है तो उनको खुद नैतिकता के नाते इस्तीफा दे देना चाहिये।जिसके विभाग में इस तरह का घोटाला हो व मासूम गरीब बच्चों से उनका पोषण छीना जाये तो उन्हें पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है” कमलनाथ बोले- “शिवराज सरकार में पंचायत से लेकर मंत्रालय तक भ्रष्टाचार की व्यवस्था बनी हुई है। मेरे पास इनके भ्रष्टाचार के कई मामले सामने आ रहे हैं ,हम समय-समय पर उसे उजागर करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT