CM को नेताओं ने सुनाई खरी-खोटी
CM को नेताओं ने सुनाई खरी-खोटी Priyanka Yadav -RE
मध्य प्रदेश

सर्जिकल स्ट्राइक के सवाल पर विवाद: CM को नेताओं ने सुनाई खरी-खोटी

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा के दो दिवसीय दौरे पर मीडिया से चर्चा करते हुए सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाये थे। हाल ही में एक बार फिर से मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाकर विवाद पैदा कर दिया है। सर्जिकल स्ट्राइक के सवाल पर मुख्यमंत्री कमलनाथ को कई नेताओं ने सुनाई खरी-खोटी।

बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा

पूर्व मुख्यमंत्री और BJP नेता शिवराज सिंह चौहान ने CM कमलनाथ पर पलटवार करते हुए कहा कि ,कांग्रेस पार्टी ने हमेशा आतंकवादियों का गुणगान और देशभक्तों का अपमान किया है, अगर मुख्यमंत्री की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर ऐसा बयान दिया है, तो यह सेना, देश और देशभक्तों का अपमान है।

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री कहा

वहीं इस मामले में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी कमलनाथ पर करारा पलटवार करते हुए कहा है कि- कांग्रेस ने हमेशा ही देश की सेना का मनोबल तोड़ने और देश की सेना का अपमान करने का काम किया है, जबसे देश के प्रधानमंत्री पद से कांग्रेस की विदाई हुई है, तब से जैसे कांग्रेस के नेता बौखलाए हुए हैं।

CM कमलनाथ ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हुए कहा

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि- इंदिरा गांधी की सरकार थी तो 90 हजार पाकिस्तान जवानों से सरेंडर किया था। याद हैं ये सब बातें। उस समय की बातें ये नहीं करेंगे। कहते हैं कि मैंने सर्जिकल स्ट्राइक की थी। कौन सी सर्जिकल स्ट्राइक की? देश को खुलकर बताइये तो सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में। आज ये राष्ट्रवाद की बात करते हैं कौन सा पाठ पढ़ाते हैं ये राष्ट्रवाद का। साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि, शिवराज श्रेय की राजनीति करते हैं और उनका केवल मुंह चलता है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT