Kamal Nath का आरोप
Kamal Nath का आरोप Social Media
मध्य प्रदेश

निकाय चुनाव में भाजपा की जीत पर Kamal Nath का आरोप- पुलिस, पैसा और प्रशासन के दम पर कांग्रेस को जीतने से रोका

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कल मध्य प्रदेश के 19 नगर निकायों के चुनाव के नतीजे घोषित हो गए हैं, चुनाव में बीजेपी ने 11 निकायों पर जीत हासिल की है,वहीं कांग्रेस ने आठ नगर निकायों पर कब्जा जमा लिया है। एमपी नगर निगम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ये बड़ा आरोप लगाया है।

कमलनाथ का बयान :

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ का बयान सामने आया है। कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि, प्रदेश में 19 नगर निकाय में हुए चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने आठ निकाय चुनाव में स्पष्ट जीत हासिल की है। वहीं बाकी सीटों पर पुलिस, पैसा और प्रशासन के बल पर कांग्रेसी प्रताशियों को जीतने से रोका गया।

जनता ने फिर स्पष्ट कर दिया है कि उसका मन कांग्रेस के पक्ष में: कमलनाथ

पूर्व सीएम कमलनाथ बोले- मैं सभी नवनिर्वाचित पार्षदों को बधाई देता हूं और उन प्रत्याशियों को भी बधाई देता हूं, जिन्होंने लोकतंत्र के यज्ञ में भाग लिया। जनता ने एक बार फिर स्पष्ट कर दिया है कि उनका मन कांग्रेस के पक्ष में है। मैं सभी नगर निकाय की जनता को इस प्रेम और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देता हूं।

19 नगरीय निकायों में चुनाव में 11 पर भाजपा और 8 पर कांग्रेस ने जीत

मध्यप्रदेश के जिलों के 19 नगरीय निकायों में चुनाव में 11 पर भाजपा और 8 पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की है, 4 नगर पालिका व 7 नगर परिषद में भाजपा का कब्जा हो गया है। कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के गढ़ राघौगढ़ और पीथमपुर में नगर पालिका में जीत दर्ज की है। जबकि 6 नगर परिषद में भी कांग्रेस को जीत मिली है।

इधर भाजपा की जीत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निकाय चुनाव नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि बड़वानी, सेंधवा, धार की नगर पालिकाएं पिछली बार कांग्रेस के पास थीं, जो भाजपा ने उनसे छीन ली हैं। राघौगढ़ में भी शानदार टक्कर हुई, थोड़ा मामला रह गया। बड़वानी में भी कांग्रेस पूरी तरह से साफ हो गई है।

  • शहडोल संभाग के जैतहरी में भाजपा जीती, निमाड़ में ओंकारेश्ववर में चुनाव था,वहां भी भाजपा जीती है।

  • धार और मनावर नगर पालिका के साथ ही डही भी भाजपा ने जीती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT