"भारत जोड़ो यात्रा" में शामिल हुए कमलनाथ व नकुलनाथ
"भारत जोड़ो यात्रा" में शामिल हुए कमलनाथ व नकुलनाथ Social Media
मध्य प्रदेश

कर्नाटक पहुंचकर "भारत जोड़ो यात्रा" में शामिल हुए कमलनाथ व नकुलनाथ

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर से शुरू हुई थी, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का फोकस जनता से जुड़े मुद्दों पर है। राहुल इस यात्रा के दौरान कई मौकों पर बेरोजगारी, किसानों की कर्जमाफी, बेहतर शिक्षा जैसे मुद्दे उठा चुके हैं। वहीं आज कर्नाटक के बेल्लारी से यात्रा की शुरुआत हुई, इस यात्रा में देश-प्रदेश के कई नेता शामिल हुए है।

कमलनाथ ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि, “भारत जोड़ो यात्रा” में शामिल होने के लिये कर्नाटक के बेल्लारी पहुंचने पर कार्यकर्ताओं का भरपूर स्नेह- प्यार मिला। कर्नाटक के बेल्लारी एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।

भारत जोड़ो यात्रा में कमलनाथ-नकुलनाथ

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा से कर्नाटक पहुंचे, इस दौरान उनके साथ सांसद बेटे नकुल नाथ भी मौजूद रहे है, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ व छिन्दवाड़ा सांसद नकुलनाथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए कैंप से रवाना हुए।

नकुलनाथ ने ट्वीट कर कहा

छिन्दवाड़ा सांसद नकुलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि, मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए कर्नाटक के बेल्लारी पहुँचा, आप सभी के द्वारा आत्मीय उत्साह से किए गए स्वागत के लिए आभारी हूँ, कर्नाटक के बेल्लारी में कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एवं कांग्रेस के ऊर्जावान नेता, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारत जोड़ो यात्रा के साथियों से मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के साथ सौजन्य भेंट हुई।

इस पदयात्रा में राहुल गांधी की बड़ी तपस्या है, बड़ी मेहनत है, बड़ा त्याग है: कमलनाथ

बता दें, कल ही कमलनाथ ने कहा था कि इस यात्रा से लोगों को एहसास हो रहा है कि आज देश में क्या स्थिति है, भारत विभाजन के प्रयास किए जा रहे हैं। राहुल गांधी का संदेश काफी दूर तक जा रहा है। राहुल गांधी की पदयात्रा की सराहना करते हुए कहा कि, इस पदयात्रा में राहुल गांधी की बड़ी तपस्या है, बड़ी मेहनत है, बड़ा त्याग है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT