कमलनाथ का बयान
कमलनाथ का बयान Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर बोला हमला, कहा- बिजली के बढ़े बिल भाजपा की बत्ती गुल कर देंगे

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बयान देते हुए सरकार पर निशाना साधा

  • सरकार ने जनता पर बढ़े हुए बिजली बिलों से महंगाई का डबल वार किया

  • कमलनाथ ने कहा- जनता भाजपा को आगामी चुनावों में करंट देने के लिए तैयार बैठी

MP Politics: आज फिर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बयान देते हुए शिवराज सरकार पर निशाना साधा और कहा- डबल इंजन की भाजपा सरकार ने पहले से ही महँगाई से त्रस्त मध्यप्रदेश की जनता पर बढ़े हुए बिजली बिलों से महंगाई का डबल वार किया है। अब मुख्यमंत्री जी कह रहे हैं कि बढ़े हुए बिलों की जाँच कराएँगे, सच तो ये है कि जब तक वो जाँच कराएँगे तब तक वो चले जाएँगे।

CM पर निशाना साधते हुए कमलनाथ ने कहा-

एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा- सच्चाई ये है कि भाजपा न तो जनविश्वास का जेनरेशन कर पा रही है, न विकास का ट्रांसमिशन और न ही कल्याणकारी योजनाओं का सच्चे ज़रूरमंद लोगों तक डिस्ट्रीब्यूशन कर पा रही है। दरअसल भ्रष्टाचार के लगातार बढ़ते जाने की वजह से भाजपा के दिखावटी सुशासन का ट्रांसफ़ॉर्मर उड़ गया है। अब उल्टे जनता ही भाजपा को आगामी चुनावों में करंट देने के लिए तैयार बैठी है,बिजली के बढ़े बिल भाजपा की बत्ती गुल कर देंगे।

कमलनाथ अपना हर वचन निभाएंगे,अब बिजली बिल से झटके नहीं आयेंगे: कांग्रेस

साथ ही मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- भारी बिजली बिल से मिलेगी राहत, कमलनाथ अपना हर वचन निभाएंगे,अब बिजली बिल से झटके नहीं आयेंगे।

—100 यूनिट तक बिजली बिल माफ

—200 यूनिट तक बिजली बिल हाफ

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT