कमलनाथ ने फिर किया बड़ा ऐलान
कमलनाथ ने फिर किया बड़ा ऐलान Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

शाजापुर में कमलनाथ का बड़ा ऐलान- कांग्रेस की सरकार बनने पर पिछड़े वर्ग को दिया जाएगा 27% आरक्षण

Priyanka Yadav

MP Politics: चुनाव से पहले मध्‍यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच बयानबाजी चरम पर है वहीं कमलनाथ की ओर से एक दूसरे की आलोचना करने के साथ-साथ बड़ी-बड़ी योजना एवं घोषणाएं की जा रही है। आज फिर कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने बड़ी घोषणा की है।

शाजापुर में कमलनाथ ने जनसभा को किया संबोधित:

आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ शाजापुर जिले के अकोदिया मंडी (शुजालपुर) में आयोजित जनसभा में शामिल हुए। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने एक बार फिर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। इसी के साथ कमलनाथ ने जनता से आह्वान किया कि वो आगामी चुनाव में सच्चाई का साथ दे वही बड़ी घोषणा करते हुए ओबीसी को 27% आरक्षण देने का वचन किया है।

कमलनाथ को सुनने के लिए शाजापुर जिले के अकोदिया मंडी (शुजालपुर) में उमड़ा अपार जनसैलाब, जनता ने शिवराज सरकार की विदाई पर मोहर लगाई।
MP कांग्रेस

कमलनाथ ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा- 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर पिछड़े वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा। इसी के साथ कमलनाथ ने शुजालपुर में कांग्रेस सरकार आने पर जनता को दी जाने वाली सौगातें दोहराई...

5 अहम घोषणाएं

  • गैस सिलेंडर 500 मे देंगे

  • हर महिला को 1500 महीने देंगे

  • बिजली 100 यूनिट फ्री, 200 का बिल आधा

  • किसानों का कर्ज होगा माफ

  • पुरानी पेंशन योजना लागू करेंगे।

बता दें, इस बार फिर चुनावों से पहले कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफ करने की घोषणा की वहीं पांचवीं घोषणा ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करने की है। इस मांग को लेकर राज्य भर में कर्मचारियों ने आंदोलन किया, धरना दिया, प्रदर्शन किए, मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपे लेकिन उन्हें कोई आश्वासन नहीं मिला। कमलनाथ ने कहा था कि कांग्रेस की सरकार आने पर वो पुरानी पेंशन योजना को लागू करेंगे। इस तरह इन पांच बड़ी घोषणाओं के साथ कांग्रेस मैदान में हैं और इसके साथ अन्य कई वादें भी किए जा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT