Kamal Nath Birthday
Kamal Nath Birthday Social Media
मध्य प्रदेश

Kamal Nath Birthday: कांग्रेस नेताओं ने कमलनाथ को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, भेंट किया पुष्प गुच्छ

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का आज 77वां जन्मदिवस

  • कांग्रेस नेताओं ने कमलनाथ को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

  • MP कांग्रेस कमेटी के नेतागण एवं साथी ने कमलनाथ को भेंट किया पुष्प गुच्छ

Kamal Nath Birthday: 18 नवंबर 1946 को उत्तर प्रदेश के कानपुर में जन्मे कमलनाथ को देश और प्रदेश का दिग्गज राजनेता कहा जाता है। आज कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के 77 वें जन्मदिवस पर आम नागरिक समेत कई नेता उन्हें जन्मदिन की आत्मीय बधाई दे रहे है।

मप्र कांग्रेस कमेटी के नेतागण एवं साथी ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उन्हें पुष्प गुच्छ भेंट किया। वही कमलनाथ के जन्मदिन के मौके पर कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- पिता जी आपको जन्मदिवस की अनंत शुभकामनाएँ !!

कमलनाथ को जन्मदिन की शुभकामनाएं

पीसी शर्मा ने कमलनाथ को जन्मदिन की दी बधाई-

कमलनाथ के जन्मदिन के मौके पर कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- मध्यप्रदेश के भावी मुख्यमंत्री ,मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। बाबा महाकाल से आपके स्वस्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की प्रार्थना हूं।

कमलनाथ को जन्मदिवस की अनंत व अशेष शुभकामनाएं: दिग्विजय सिंह

मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री एवं मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के यशस्वी अध्यक्ष कमलनाथ को जन्मदिवस की अनंत व अशेष शुभकामनाएं। मैं ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु जीवन की प्रार्थना करता हूं।

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर दी बधाई :

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि, मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं मंगलकामनाएँ। कमलनाथ जी का दीर्घकालिक राजनीतिक अनुभव, ऊर्जावान व्यक्तित्व और दया-करूणा से ओतप्रोत हृदय उन्हें सर्वश्रेष्ठ एवं सर्वप्रिय जन नेता बनाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT