कांग्रेस पार्टी आज 137वां स्थापना दिवस
कांग्रेस पार्टी आज 137वां स्थापना दिवस Social Media
मध्य प्रदेश

कमलनाथ ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 137वें स्थापना दिवस की सभी को दी बधाई

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस पार्टी आज 137वां स्थापना दिवस मना रही है, इस मौके पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 137वें स्थापना दिवस की सभी को बधाई दी है।

कमलनाथ ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा- भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (Indian National Congress) के 137 वें स्थापना दिवस की सभी को बधाई एवं शुभकामनाएँ। कांग्रेस एक विचारधारा है जो देश के हर वर्ग को राष्ट्र निर्माण की मुख्यधारा से जोड़कर देश की एकता, अखंडता और संप्रभुता की रक्षा करती है।

कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस का स्थापना के बाद से ही भारत की आज़ादी के संघर्ष से लेकर देश के विकास में योगदान का गौरवशाली इतिहास रहा है। हम सभी कांग्रेसजन आज के दिन यह संकल्प ले कि हम संवैधानिक व धर्मनिरपेक्ष मूल्यों से किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ सहन नहीं करेंगे , शांतिपूर्ण ढंग से जन-जन के साथ मिलकर इसका पुरज़ोर विरोध करेंगे। हमने आज़ादी के लिये संघर्ष किया है, संघर्षो से हम घबराते नहीं , देश की पहचान खोने नहीं देंगे , संविधान के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे।

कांग्रेस एक विचारधारा है जो देश की आज़ादी से लेकर आज तक देश की आन, बान और शान की ख़ातिर क़ुर्बान होने और संघर्ष करने के लिए हमें प्रेरित करती है। “मज़बूत कांग्रेस, मज़बूत भारत”
एमपी कांग्रेस

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 137वें स्थापना दिवस की हार्दिक बधाई : पीसी शर्मा

कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा (PC Sharma) ने ट्वीट कर कहा- कुछ बात है कि हस्ती, मिटती नहीं हमारी। सदियों रहा है दुश्मन, दौर-ए-ज़माँ हमारा...आप सभी को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 137वें ‘स्थापना दिवस’ की हार्दिक शुभकामनाएँ एवं बधाई।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट

भाजपा के इन नेताओं ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने ट्वीट कर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 137वें स्थापना दिवस की समस्त पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं एवं शुभचिंतकों को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT