कमलनाथ ने सरकार से की मांग
कमलनाथ ने सरकार से की मांग Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

कमलनाथ ने सरकार से की मांग, कहा- किसानों की पीड़ा को समझें और झूठी घोषणाएं करने के बजाय मदद करें

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में खाद की कमी को लेकर आज फिर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज पर तंज कसा है। सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कमलनाथ ने कहा कि, किसानों की पीड़ा को समझें और झूठी घोषणाएं करने के बजाय मदद करें।

कमलनाथ का सामने आया बड़ा बयान

आज मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बड़ा बयान सामने आया है। कमलनाथ ने कहा है कि, प्रदेश में खाद की समस्या निरंतर गंभीर होती जा रही है। किसानों को लंबी-लंबी कतारों में लगना पड़ रहा है, उसके बाद भी बहुत से किसान खाद से वंचित रह जा रहे हैं। सरकार का रवैया किसानों की सहायता करने के बजाय उनका उत्पीड़न करने और मामले को दबाने का है।

कमलनाथ ने सरकार से की ये मांग:

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- मैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) से मांग करता हूं कि किसानों की पीड़ा को समझें और झूठी घोषणाएं करने के बजाय किसानों की मदद करें।

कई बार इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेर चुके हैं कमलनाथ

इससे पहले भी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कई बार इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेर चुके हैं। बीते दिनों ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कहा था कि, इवेंट से बाहर निकले तब तो आपको किसानों की परेशानी पता चले।

वहीं कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा था पता नहीं खुद को किसान पुत्र बताने वाले हमारे शिवराज जी को किसानो की परेशानी क्यों दिखायी नहीं देती है..? अब कह रहे है कि प्रदेश में खाद की कोई कमी नहीं है, पर्याप्त खाद की है व्यवस्था। शिवराज जी,ज़रा किसानो के बीच जाकर वास्तविकता देखे, कितनी खाद की व्यवस्था है, आपको खुद सच्चाई पता चल जायेगी, प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से खाद के लिये कई-कई दिन तक लाइनों में लगे किसानो की रोज़ तस्वीरें सामने आ रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT