कमलनाथ ने जबलपुर में किया रोड-शो
कमलनाथ ने जबलपुर में किया रोड-शो Social Media
मध्य प्रदेश

कमलनाथ ने जबलपुर में महापौर प्रत्याशी जगत बहादुर सिंह अन्नू के समर्थन में किया रोड-शो

Author : Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। जैसे-जैसे प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव में मतदान की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे ही चुनाव प्रचार उतना ही जोर पकड़ रहा है। नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कमलनाथ और सीएम शिवराज ने प्रचार तेज कर दिया है, दोनों नेता प्रदेश में प्रचार में जुटे है। इस बीच आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जबलपुर पहुंचे है।

कमलनाथ जबलपुर में :

आज जबलपुर में कमलनाथ विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने आये है। यहां पहुंचकर कमलनाथ सबसे पहले कांग्रेस महापौर प्रत्याशी जगत बहादुर सिंह अन्नू के समर्थन में लोगों से मिले, इसके बाद जबलपुर में आयोजित पत्रकार वार्ता को कमलनाथ ने संबोधित किया।

रोड शो में शामिल हुए कमलनाथ :

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जबलपुर में महापौर प्रत्याशी जगत बहादुर सिंह अन्नू के समर्थन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विवेक तन्खा, लखन घनघोरिया जी एवं तरुण भनोट के साथ रोड-शो कर रहे हैं। शहर में पूर्व मुख्‍यमंत्री कमल नाथ ने कहा कि भाजपा सरकार ने भ्रष्‍टाचार की व्‍यवस्‍था बनाई है।

जबलपुर में कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर कसा तंज :

कमलनाथ ने कहा कि, शिवराज के पास विजन नहीं वो टेलीविजन के सहारे विकास करना चाह रहे हैं। निगम से देश या प्रदेश का फैसला नहीं होता। इससे शहर की तकदीर तय होती है। नगर निगम और पंचायतें भ्रष्टाचार का माध्यम बन गई हैं। शिवराज घोषणा करते हैं, वो घोषणा वीर हैं। मैं घोषणा नहीं करता।

6 जुलाई को निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान किया जाएगा :

एमपी में नगरीय निकाय चुनाव अपने मतदान के चरण में हैं, 6 जुलाई को निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान किया जाएगा। मतदान की तारीख करीब आते-आते चुनाव प्रचार की हवा भी बदल रही है। अभी तक प्रचार में जुटे दल अब एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने लगे हैं। कोई विकास की तस्वीर दिखाकर लुभाने का प्रयास कर रहा है तो विरोधी उसकी पोल खोलने की कोशिश में जुटे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT