सरकार कर रही वचन पूरा, निष्काषित संविदा कर्मी हो रहे पुनः नियुक्त
सरकार कर रही वचन पूरा, निष्काषित संविदा कर्मी हो रहे पुनः नियुक्त Social Media
मध्य प्रदेश

सरकार कर रही वचन पूरा, निष्काषित संविदा कर्मी हो रहे पुनः नियुक्त

Author : Deepika Pal

हाइलाइट्स :

  • प्रदेश सरकार ने लिया बड़ा फैसला

  • निष्कासित संविदा कर्मचारियों को पुनः मिली नियुक्ति

  • 12 लोगों को नियुक्ति पत्र जारी करने के दिए आदेश

  • संविदा कर्मियों की प्रथम सूची जारी

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की प्रदेश सरकार ने प्रदेश की जनता से किए वादे को पूरा करते हुए निष्कासित संविदा कर्मियों की नियुक्ति करने की शुरुआत की। जिसके तहत 12 लोगों की नियुक्ति के संबंध में आदेश जारी किए हैं। सरकार के इस फैसले से संविदा कर्मचारियों को बड़ी राहत मिली है।

कांग्रेस प्रवक्ता सैयद जफर ने दी जानकारी :

इस संबंध में कांग्रेस प्रवक्ता सैयद जफर ने ट्वीट के जरिए जानकारी देते हुए बताया कि, सरकार द्वारा करीब 500 संविदा कर्मियों की काउंसलिंग की गई थी, जिसमें अलग-अलग विभागों के 17 पदों से निष्कासित कर्मचारियों को शामिल किया गया था। जिन्हें नियुक्ति पत्र जारी करते हुए पुन: नियुक्ति दी गयी ।

उम्मीदवारों की प्रथम सूची की जारी :

इस संबंध में सरकार ने एनएचएम योजना के अंतर्गत आने वाले पदों पर काउंसलिंग कराई गई थी, जिन्हें केंद्र सरकार के द्वारा समाप्त कर दिया गया था। जिसके लिए सरकार ने अभी फिलहाल कर्मचारियो की प्रथम सूची ही जारी की है, जिसमें 12 लोगों को नियुक्ति पत्र भी जारी कर दिया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT